ज्यूरी, जेएनएन। जिला शिमला के रामपुर उपमंडल की ज्यूरी पंचायत के एसजेवीएन के क्वांरटाइन केंद्र कोटला में बुधवार को एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। इसके अलावा दो की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और एक का दोबारा सैंपल लेने की बात कही जा रही है। ज्यूरी में कोरोना केस आने की पुष्टि एसडीएम रामपुर नरेंद्र चौहान ने की है।

26 मई को एक साथ चार लोग दिल्ली से रामपुर एचआरटीसी की बस में लाए गए थे। जिन्हें सीधे कोटला स्थित संस्थागत क्वांरटाइन केंद्र भेज दिया गया था। जिसके बाद दो जून को चारों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। इनमें एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और दो की रिपोर्ट नेगेटिव है। जबकि चौथे व्यक्ति का सैंपल दोबारा लिया जाएगा।

स्थानीय लोगों के लिए राहत की बात यह है कि इस व्यक्ति को दिल्ली से आते की संस्थागत क्वांरटाइन केंद्र कोटला में भेज दिया गया था, जिस कारण यह अन्य लोगों के संपर्क मेंं नहीं आया है। बीएमओ रामपुर डॉ. आरके नेगी ने बताया कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को शिमला के मशोबरा स्थित कोविड केयर सेंटर में भेजा रहा है।

उन्होंने बताया कि जिस कमरे में उस व्यक्ति को ठहराया गया था, उसे अब सेनिटाइज किया जाएगा और उसके कमरे से एंबुलेंस तक आने वाले रास्ते को भी सेनिटाइज किया जाएगा। इस मौके पर एसडीएम रामपुर नरेंद्र चौहान, बीएमओ रामपुर डॉ. आरके नेगी, एसएचओ झाकड़ी थाना सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम व पुलिस के जवान मौजूद रहे।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस