Move to Jagran APP

Coronavirus: विधायक नरेंद्र ठाकुर बोले, समाज को जागरूक कर रहा प्रिंट मीडिया; अखबार सुरक्षित

Coronavirus हमीरपुर सदर के विधायक नरेंद्र ठाकुर का कहना है कि कोरोना के कारण समाज को जागरूक करने में प्रिंट मीडिया की सकारात्मक भूमिका है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 10:15 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:00 PM (IST)
Coronavirus: विधायक नरेंद्र ठाकुर बोले, समाज को जागरूक कर रहा प्रिंट मीडिया; अखबार सुरक्षित
Coronavirus: विधायक नरेंद्र ठाकुर बोले, समाज को जागरूक कर रहा प्रिंट मीडिया; अखबार सुरक्षित

हमीरपुर, जेएनएन। हमीरपुर सदर के विधायक नरेंद्र ठाकुर का कहना है कि कोरोना के कारण समाज को जागरूक करने में प्रिंट मीडिया की सकारात्मक भूमिका है। समाचार पत्र पढ़कर ही लोगों में जागरूकता है। उन्हें तथ्य व सच्चाई का आभास होता है। दैनिक जागरण समाचार पत्र के माध्यम से समाज में गुणवत्ता व तथ्यपरक समाचारों की जानकारी भी सराहनीय है। लोगों को क्या पता था कि इस तरह से पूरा विश्व एक महामारी की चपेट में आ जाएगा।

loksabha election banner

कोरोना के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए समाचार पत्र एक अच्छा माध्यम है। लोग केंद्र व राज्य सरकार सहित प्रशासन को सहयोग दें। हिमाचल सहित जिलावासियों को घबराने की जरूरत नहीं है। केवल घर के अंदर रहें। बेवजह सड़क पर न आएं और न ही गाड़ियों का इस्तेमाल करें। स्वास्थ्य विभाग व पुलिस कर्मचारियों को जनता सहयोग करे।

अखबार सुरक्षित, वितरण पर कोई पांबदी नहीं

पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है कि अखबार पूरी तरह से सुरक्षित हैं। केंद्र सरकार ने इसे आवश्यक सेवाओं की सूची में रखा है। किसी भी रिपोर्ट में यह तथ्य सामने नहीं आया है कि अखबार से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल सकता है। कई लोग तथ्यों के बिना अफवाह फैला रहे हैं। डब्ल्यूएचओ ने ¨पट्र मीडिया को लेकर कोई रिपोर्ट जारी नहीं की है। अखबारों के वितरण पर कोई पाबंदी नहीं है। केंद्र व राज्य सरकार ने अखबारों की सप्लाई व वितरण सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं ताकि घरों में बैठे लोगों तक स्टीक सूचना पहुंच सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.