शिमला/सोलन, जेएनएन। आइजीएमसी शिमला में उपचाराधीन सोेलन जिला के कोेरोना पॉजिटिव तब्लीगी जमातियों की प्रारंभिक रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सोलन के बद्दी क्षेत्र में रह रहे ये तीनों युवक हाल ही में रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के आइजीएमसी शिमला शिफ्ट किए गए थेे। इनकी प्रारंभिक रिपोर्ट नेगेटिव आने से लोगों ने राहत की सांस ली है। हिमाचल में अब तक 29 मरीज सामने आए हैं, जिनमें दो की मौत हो गई है व दो पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। टांडा में उपचाराधीन ऊना के तीन मरीजों में से एक की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

प्रदेश में आज लगाए गए 127 में से 87 सैंपल की रिपोर्ट आ गई है व राहत की बात है कि सभी नेगेटिव हैं। सोलन बद्दी के तीन मरीजों समेत ऊना के जमाती की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आने से स्वास्थ्य विभाग समेत सरकार ने भी राहत की सांस ली है।

रमाणु क्षेत्र सील

हिमाचल प्रदेश की सीमा क्षेत्र परवाणू के नजदीक लगते हरियाणा राज्य के कालका शहर में तीन कोरोना पॉजीटिव मरीज सामने आने के बाद परमाणु नगर परिषद सहित दो पंचायतों को सील कर दिया है। इन क्षेत्रों में अब कर्फ्यू के दौरान दी जाने वाली छूट नहीं मिलेगी। इस क्षेत्र में अब लोगों को 24 घंटों तक घरों में रहना होगा। जिला प्रशासन ने फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाया है। इसकी पुष्टि डीसी सोलन केसी चमन ने की है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस