Move to Jagran APP

Himachal By Election: पाइपों के ट्रक भेजकर मतदाताओं को प्रलोभन देने के मामले की चुनाव आयोग से शिकायत

Himachal By Election पच्छाद हलके के तहत राजगढ़ के वासनी मेंं पानी पाइपों के कई ट्रक सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा भिजवाने के मामले की शिकायत केंद्रीय चुनाव आयोग से की है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 03:59 PM (IST)
Himachal By Election: पाइपों के ट्रक भेजकर मतदाताओं को प्रलोभन देने के मामले की चुनाव आयोग से शिकायत
Himachal By Election: पाइपों के ट्रक भेजकर मतदाताओं को प्रलोभन देने के मामले की चुनाव आयोग से शिकायत

शिमला, जेएनएन। पच्छाद हलके के तहत राजगढ़ के वासनी मेंं पानी पाइपों के कई ट्रक सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा भिजवाने के मामले की शिकायत केंद्रीय चुनाव आयोग से की है। इस संबंध में चुनाव आयोग से सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने राजगढ़ क्षेत्र में चुनाव आचार संहिता के दौरान पानी की पाइपों के कई ट्रक भेजे जाने पर चुनाव आयोग से आइपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

कुलदीप राठौर ने कहा कि उपचुनाव के समय इस क्षेत्र में यह भाजपा का लोगों को प्रलोभन देने मात्र का एक प्रयास है। यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। यह पच्छाद के लोगों के साथ छलावा है क्योंकि जबकि इससे पहले न तो सरकार ने इस क्षेत्र की कोई सुध ली और न ही महेंद्र सिंह ठाकुर ने। पेयजल की समस्या से जूझ रहे क्षेत्रों की सुध अब चुनाव के दौरान याद आई है। कांग्रेस पार्टी  सूचना का अधिकार (आरटीआइ) के तहत सरकार से पूरी सूचना मांगेगी कि इस क्षेत्र में इतने बड़े स्तर पर पाइपों की आपूर्ति किस योजना के तहत की गई है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से आह्वान किया कि वे उपचुनाव के बाद यहां से इन पाइपों को किसी भी सूरत पर न उठाने दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.