Move to Jagran APP

जयराम ने संगठन की मजबूती व प्राथमिकताएं जानी, सीएम के मंच पर एक साथ दिखे ये चार नेता

CM Kangra Tour शिवनगरी बैजनाथ में शनिवार देर सायं मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बैठक कर संगठन की नब्ज टटोली।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 09:59 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 09:59 AM (IST)
जयराम ने संगठन की मजबूती व प्राथमिकताएं जानी, सीएम के मंच पर एक साथ दिखे ये चार नेता
जयराम ने संगठन की मजबूती व प्राथमिकताएं जानी, सीएम के मंच पर एक साथ दिखे ये चार नेता

बैजनाथ, मुनीष दीक्षित। शिवनगरी बैजनाथ में शनिवार देर सायं मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बैठक कर संगठन की नब्ज टटोली। प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा की मौजूदगी में आयोजित बैठक में संगठन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई। करीब तीन घंटे तक चली बैठक में संगठन के सभी पदाधिकारियों से न केवल संगठन मजबूती का मंत्र जाना गया बल्कि हर बूथ के पदाधिकारी से उनके इलाके की प्राथमिकताओं को भी दर्ज किया गया। बैठक में बैजनाथ भाजपा मंडल के पदाधिकारियों के साथ आम कार्यकर्ताओं के संपर्क को लेकर भी जानकारी ली गई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने खुद बैजनाथ भाजपा के पदाधिकारियों से उनके इलाके की प्राथमिकताओं को जाना।

loksabha election banner

बैजनाथ पपरोला से मौजूद पदाधिकारियों ने क्षेत्र में बड़ा शिक्षण संस्थान व बैजनाथ बस अड्डे का जल्द निर्माण करने की मांग रखी। चढिय़ार से मौजूद पदाधिकारियों ने सिविल अस्पताल में एक डॉक्टर व दो नर्स उपलब्ध करवाने का आग्रह किया। सीएम ने खुद छोटा भंगाल घाटी से पहुंचे भाजपा के पदाधिकारियों से उनकी घाटी का हाल जाना। इस दौरान वहां से आए पदाधिकारियों ने कहा कि घाटी में मोबाइल नेटवर्क न होने से समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में वहां नेटवर्क मजबूत किया जाए। बैठक में कुछ सदस्यों ने संगठन को मजबूत करने के लिए फीडबैक भी दी। इस मौके पर संगठन महामंत्री पवन राणा ने सभी कार्यकर्ताओं से फीडबैक ली।

एक साथ नजर आए चार नेता

काफी समय बाद बैजनाथ में मुख्यमंत्री की मौजूदगी में हुई बैठक मेेंं एक साथ चार भाजपा नेता नजर आए। इनमें राज्यसभा सदस्य इंदु गोस्वामी, विधायक मुल्खराज प्रेमी, भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर व पूर्व विधायक दूलो राम शामिल थे। काफी समय बाद चारों नेता एक साथ बैजनाथ में किसी कार्यक्रम में शामिल थे। इससे पूर्व जब मुख्यमंत्री बैजनाथ आए थे तो उन्होंने सकड़ी में कार्यक्रम में मौजूद विधायक मुल्खराज प्रेमी और इंदु गोस्वामी के समक्ष भी कहा था कि बैजनाथ ने भाजपा को चार बड़े नेता दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.