धर्मशाला, जेएनएन। मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में विधायक विशाल नैहरिया की जनआभार रैली में कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10.50 बजे धर्मशाला पहुंचेंगे। मोदी का डेढ़ घंटे का कार्यक्रम होगा। 3000 कार्यकर्ता और एक हजार छात्र लाइन लगाकर शिक्षा बोर्ड कार्यालय के पास से मोदी का स्‍वागत करेंगे। सीएम ने कहा कार्यकर्ता संयम बनाकर रखें। कार्यकर्ता व लोग सड़क किनारे से ही मोदी की झलक पा सकेंगे। सीएम ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह कार्यक्रम स्‍थल की ओर रुख न करें। क्‍योंकि यह जनसभा नहीं है, यह एक अन्‍य आयोजन है। सीएम ने कहा धर्मशाला शहर में स्क्रीन लगाई जाएगी, जिसमें कार्यकर्ता मोदी को लाइव देख सकेंगे।

सीएम ने कहा कि भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चार बजे आएंगे व उनका 2 घंटे का कार्यक्रम होगा। मुख्‍यमंत्री ने कहा तपोवन में विधानसभा के शीतकालीन सत्र और कांगड़ा प्रवास में आऊंगा। जनआभार कार्यक्रम में जयराम ने कहा परीक्षा के दौर में आपका साथ रहा, जीत का रथ जारी है जिसका कारण जनसहयोग है। जनसहयोग से 46 विधयकों के साथ सरकार बनी। हमने काम शुरू किया। पिछली बार मोदी के मोदी के नाम से वोट मांग लिए अब नहीं होगा। कांग्रेस की उम्मीदों पर पानी तो फ‍िरा ही जमानत भी जब्त हो गई।

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सतपाल सत्‍ती ने कहा कागजों में नहीं व्यवहारिक काम करते हैं। सवाल करने बाले बताएं उनके कार्यकाल में कितनी बार पीएम आए और हमसे पूछते हैं। अपने खर्चे पर आ रहे हैं निवेशक, चंडीगढ़ पहुंचने के बाद का खर्च देगी सरकार। सीएम ने कहा इंद्रु नाग देवता का हमेशा आशीर्वाद रहा है, हालांकि मौसम विभाग कुछ भी कहे हमें आशीर्वाद मिलेगा। सीएम ने कहा दिल्‍ली वाले पूछ रहे हैं हिमाचल का मौसम कैसा है, मौसम विशेषज्ञ तो खराब बता रहे हैं, इस पर उन्‍हें निश्‍चिंत किया है कि इंद्रुनाग देवता की कृपया बनी रहेगी।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस