धर्मशाला, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शनिवार को जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। सीएम ने यहां करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किए। 44 करोड़ रुपये की पेयजल योजना से जयसिंहपुर व बैजनाथ के 150 गांवों के लोगों को पेयजल सुविधा मिलेगी। 2022 तक इस योजना को पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। 

इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कांगड़ा जिला का प्रदेश में सरकार बनाने में बड़ा योगदान रहा है। अभी तक जो उद्घाटन और शिलान्यास किए वह ऑनलाइन ही किए। दो वर्ष बाद जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में आया हूं। 34 करोड़ के लोकनिर्माण विभाग व जल शक्ति विभाग के 57 करोड़ के शिलान्यास आज यहां किए हैं। 37 करोड़ की लागत से बने 132 केवी बिजली विभाग के स्टेशन का उद्घाटन किया। कुल 130 करोड़ की योजनाएं जनता को समर्पित की हैं।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कोरोना महामारी के कारण कोई घोषणा नहीं करूंगा। मंच से उठाई गई मांगों पर मुख्यमंत्री ने विभागीय अधिकारियों को प्रारूप तैयार करने का आदेश दिए। मुख्‍यमंत्री का जयसिंहपुर पहुंचने पर विधानसभा अध्‍यक्ष विपिन परमार, सामाजिक न्‍याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी व स्‍थानीय विधायक रविंद्र रवि ने स्‍वागत किया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप