Move to Jagran APP

जयराम ठाकुर का तंज: अभी जो गाना बजाते गए हैं, वह न तो दिल्ली में हैं और न ही प्रदेश में

Dharamshala By Election सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मशाला उपचुनाव में पार्टी प्रत्‍याशी विशाल नैहरिया के पक्ष दो जनसभाएं कीं।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 07:49 AM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 03:58 PM (IST)
जयराम ठाकुर का तंज: अभी जो गाना बजाते गए हैं, वह न तो दिल्ली में हैं और न ही प्रदेश में
जयराम ठाकुर का तंज: अभी जो गाना बजाते गए हैं, वह न तो दिल्ली में हैं और न ही प्रदेश में

धर्मशाला, जेएनएन। सीएम जयराम ठाकुर आज धर्मशाला उपचुनाव में पार्टी प्रत्‍याशी विशाल नैहरिया के पक्ष दो जनसभाएं कीं। पहली जनसभा गरली घाणा में व दूसरी दोपहर बाद टंग में हुई। मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि किशन और विशाल की जुगलबंदी धर्मशाला में काम करेगी। इस बार सरकार बनी है, बस काम करने वाला प्रतिनिधि चाहिए। सीएम ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा जो अभी गाना बजाते गए हैं, वह न तो दिल्ली में हैं और न ही प्रदेश में हैं। भाजपा सरकार ने बदले भावना से काम नहीं किया। हमारे नेताओं की पेशियां नहीं होती। बुजुर्गों को पेंशन देने के बाद आज दिन तक पत्र आ रहे हैं, बधाई देते हैं। साथ चलने वाला चाहिए, तो विशाल को जिताकर भेजें। हिमाचल में दो सीटों पच्‍छाद व धर्मशाला में 21 अक्‍टूबर को उपचुनाव होंगे, ज‍बकि नतीजे 24 अक्‍टूबर को घोषित होंगे।

loksabha election banner

शुक्रवार को हुई जनसभा में जयराम ने कहा था कि ग्लोबल इन्वेस्टर मीट प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इसके गवाह बनेंगे। धर्मशाला में इस इन्वेस्टर मीट का आयोजन अपने आपमें बड़ी बात है लेकिन विपक्ष को यह सब कुछ नजर नहीं आ रहा। धर्मशाला दूसरी राजधानी ही नहीं बल्कि राजनीति के लिहाज से भी बड़ा केंद्र है, जिसकी अहमियत भाजपा जानती है और इसी दृष्टि से यहां के विकास के लिए सरकार आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि यह बात का परिणाम भी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक वर्ष के अंतराल में ही दूसरी बार धर्मशाला आ रहे हैं।

उपचुनाव पर जयराम ने कहा कि विपक्ष के लोग प्रदेश में विकास न होने के कई मामले उठाते रहे हैं लेकिन वह बताएं कि अगर कुछ हुआ नहीं होता तो लोकसभा चुनाव में कांगेस कैसे हारी। उन्होंने कहा कि भाजपा को हर किसी का साथ है। नगर निगम धर्मशाला के विकास को भी गति मिलेगी और केंद्रीय  विश्वविद्यालय भी शीघ्र जमीन पर खड़ा मिलेगा, जिसके लिए भाजपा सरकार कदम उठा रही है। जनहित में कई योजनाएं प्रदेश में शुरू की गई हैं, जिससे समाज के हर वर्ग को लाभ भी पहुंचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.