Move to Jagran APP

सीएम जयराम और अनुराग ठाकुर की देर रात तक धर्मशाला में मंत्रणा Kangra News

परिधि गृह धर्मशाला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार देर रात करीब 10 बजे पहुंचे।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 08:53 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 08:53 AM (IST)
सीएम जयराम और अनुराग ठाकुर की देर रात तक धर्मशाला में मंत्रणा Kangra News
सीएम जयराम और अनुराग ठाकुर की देर रात तक धर्मशाला में मंत्रणा Kangra News

धर्मशाला, जेएनएन। परिधि गृह धर्मशाला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार देर रात करीब 10 बजे पहुंचे। यहां दोनों नेताओं ने लंबे समय तक बातचीत की। इस दौरान उपचुनाव से साथ-साथ 15 सितंबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच के लिए चर्चा हुई। प्रदेश के राजनीतिक व आर्थिक हालात पर भी चर्चा हुई है। सोमवार को ही मुख्यमंत्री ने उपचुनाव की हुंकार भरी है तो चुनाव के लिए भी चर्चा हुई है। मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री पालमपुर जाएंगे और शांता कुमार के साथ बैठक करेंगे।

loksabha election banner

संगठन की मजबूती की कदमताल

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की हुंकार के साथ ही प्रदेश में भाजपा संगठन की मजबूती के लिए कदमताल शुरू हो गई है। परिधि गृह के ओल्ड ब्लॉक में जहां मुख्यमंत्री और अनुराग की बैठक चल रही थी, वहीं भाजपा प्रदेश महामंत्री पवन राणा ने न्यू ब्लॉक में कांगड़ा के मंत्रियों और विधायकों से बैठक कर उपचुनाव के लिए चर्चा की। कुल मिलाकर उपचुनाव से पूर्व भाजपा संगठन की मजबूती के लिए काम करने में जुट गई है और नेताओं की आपसी दूरियों और मनमुटाव दूर करने का काम शुरू कर दिया है।

डीसी व एसपी से सीएम ने की बैठक

अनुराग ठाकुर के यहां पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री ने एसपी कांगड़ा और उपायुक्त से बैठक की। इस दौरान पुलिस भर्ती फर्जीवाड़े के अलावा अन्य मुद्दों पर चर्चा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.