संवाद सहयोगी, चढि़यार : पुलिस चौकी चढि़यार के अंतर्गत सिबल गांव के निकट मंगलवार देर रात एक कार के खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को ढांक से निकाला। मृत व्यक्ति की पहचान 22 वर्षीय इशफाक अहमद निवासी पुंछ जेएंडके के रूप में हुई है।

इशफाक कार लेकर चढि़यार से बैजनाथ जा रहा था कि सिबल गांव के पास अनियंत्रित होकर कार 500 फीट खाई में गिर गई। इशफाक यहां कई माह से मजदूरी करता था और अभी कुछ समय पहले ही कार खरीदी थी। स्थानीय लोगों को कार दुर्घटनाग्रस्त होने का पता बुधवार सुबह लगा जब उसे ढूंढते हुए उसके दोस्त सिबल गांव पहुंचे। उन्होंने इसकी जानकारी चढि़यार पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से चालक के शव को ढांक से बाहर निकाला। कार्यकारी पुलिस उपाधीक्षक पालमपुर अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

नाली में गिरने से महिला की मौत

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कालू दी हट्टी गांव में बिला कैमलिया के निकट बुधवार शाम एक महिला की गिरने से मौत हो गई। महिला ने लघु शंका के लिए बेटे को स्कूटी रोकने के लिए कहा व सड़क पार करते समय अचानक वाहन आने से पीछे मुड़ते ही नाली में जा गिरी और उसकी मौत हो गई। मृतक महिला पहचान रठां निवासी 43 वर्षीय रीता पत्नी सुरेश कुमार शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

महिला रीता के जेठ की बेटी की शादी 23 अक्टूबर को है तथा महिला करवाचौथ व शादी की खरीदारी के लिए बेटे के साथ स्कूटी पर पालमपुर बाजार आई थी। बुधवार शाम बाजार से लौटते समय बिला कैमलिया के पास महिला ने बेटे को स्कूटी रोकने के लिए कहा। बेटे ने जैसे ही स्कूटी रोकी तो महिला तुरंत उतर कर सड़क की दूसरी तरफ जा रही थी कि अचानक सड़क पर वाहन देख महिला पीछे हटी तो संतुलन बिगड़ने से नाली में जा गिरी और महिला का सिर नाली से टकरा गया। बेटे ने राहगीरों के सहयोग से मां को सिविल अस्पताल पालमपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

रीता के बेटे इश्व शर्मा ने पुलिस के समक्ष किसी भी तरह से वाहन की चपेट से साफ मना किया है। डीएसपी डॉ. अमित कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। बाइक की टक्कर से महिला घायल, टांडा रेफर

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : पपरोला के निकट थारू में बुधवार को बाइक की टक्कर से एक महिला घायल हो गई। 65 वर्षीय कांता देवी पत्नी मिलाप पंद पैदल सड़क पर घर जा रही थी कि पालमपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार लेखराज निवासी घरथोली ने महिला को टक्कर मार दी। महिला को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। ट्रैफिक इंचार्ज भगत राम ने मामले की पुष्टि की है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप