नाहन, जागरण संवाददाता। Sanjgrah Car Accident, जिला सिरमौर में श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के तहत संगड़ाह के समीप बोरली में देर रात करीब 11:30 बजे एक कार दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। वेल्डिंग कारीगर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर तहसील देवबंद गांव भरतपुर निवासी विकास की मौत डॉक्‍टर वाइएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में हुई। इसके अलावा सुरजन सिंह पुत्र बिशन सिंह, विपिन ठाकुर पुत्र सुरजन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा सुनील कुमार पुत्र बिशन सिंह गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज नाहन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार ये चार लोग अपनी कार एचपी 79-4027 में नाहन की ओर से लोहे का सामान लेकर वापस आ रहे थे। घर आते समय बोरली के पास कार अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें चार में से तीन लोगों की मौत हो गई। सगड़ाह पुलिस थाना प्रभारी मेहर चंद ने कार हादसे की पुष्टि की है।

उन्‍होंने बताया दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ा, जबकि एक व्यक्ति की मौत नाहन मेडिकल कॉलेज में हुई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। देर रात को मृत हुए लोगों के शव का संगड़ाह अस्‍पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जबकि एक का पोस्टमार्टम नाहन मेडिकल कॉलेज में करवाया जा रहा है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021