Move to Jagran APP

सिहुंता के युवक ने कुटलैहड़ की युवती का एमएमएस बनाया, ब्‍लैकमेल कर किया दुष्‍कर्म; वायरल किया

Boy Make MMS कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के तहत एक गांव की युवती ने चंबा जिला के सिहुंता कस्बे एक युवक पर दुष्कर्म करने व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 10:44 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 10:44 AM (IST)
सिहुंता के युवक ने कुटलैहड़ की युवती का एमएमएस बनाया, ब्‍लैकमेल कर किया दुष्‍कर्म; वायरल किया
सिहुंता के युवक ने कुटलैहड़ की युवती का एमएमएस बनाया, ब्‍लैकमेल कर किया दुष्‍कर्म; वायरल किया

ऊना, जेएनएन। जिला के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के तहत एक गांव की युवती ने चंबा जिला के सिहुंता कस्बे एक युवक पर दुष्कर्म करने व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीडि़त युवती ने आरोप लगाया कि आरोपित युवक ने उसका एक होटल में एमएमएस बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसकी फेक फेसबुक आइडी बनाकर उससे एमएमएस वायरल कर दिए। महिला पुलिस थाना में युवती की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने आरोपित युवक को दबोचने के लिए टीम रवाना कर दी है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने की है।

loksabha election banner

कुटलैहड़ विस क्षेत्र के तहत एक गांव की युवती ने महिला पुलिस थाना ऊना में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। उसकी एक युवक के साथ वाट्सएप के माध्यम से साल 2017 में बातचीत हुई। उसके बाद युवक उसे मिलने के लिए ऊना-नंगल मार्ग पर बहडाला कस्बे के समीप एक होटल में ले गया। वहां पर पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया और साथ ही उसकी अश्लील फोटो और एमएमस बनाए।

इसके उपरांत वह युवक उसे धर्मशाला, चंडीगढ़ व अमृतसर पंजाब में मार्च 2020 को भी मिलने के लिए बुलाता रहा। आरोप है कि युवक इस युवती को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। यहां तक फेक फेसबुक आइडी बनाकर उसकी फोटो तक वायरल कर दी। वहीं महिला पुलिस थाना की प्रभारी रोहिणी ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.