Move to Jagran APP

11वीं कक्षा में साथ पढ़े दोस्‍त से मिलने 50 साल बाद सोलन पहुंच गए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर

Bollywood Actor Anupam Kher सफलता के शिखर पर पहुंचने के बाद कोई ही सज्जन व्यक्ति होगा जो अपने बचपन के साथियों को याद रखे। ऐसा ही देखने को मिला सोलन शहर के कोटलानाला में जब दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपने सहपाठी अनिल दत्ता को 50 साल बाद एकाएक मिलने पहुंचे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 02:37 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 02:37 PM (IST)
11वीं कक्षा में साथ पढ़े दोस्‍त से मिलने 50 साल बाद सोलन पहुंच गए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपने सहपाठी अनिल दत्ता को 50 साल बाद एका एक मिलने पहुंचे।

सोलन, मनमोहन वशिष्ठ। Bollywood Actor Anupam Kher, सफलता के शिखर पर पहुंचने के बाद कोई ही सज्जन व्यक्ति होगा, जो अपने बचपन के साथियों को याद रखे। ऐसा ही देखने को मिला सोलन शहर के कोटलानाला में जब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपने सहपाठी अनिल दत्ता को 50 साल बाद एका एक मिलने पहुंचे। दोनों मित्र एक दूसरे से मिलकर बहुत ही खुश दिखे। दोनों ने बचपन की यादें ताजा करते हुए स्कूली समय के दिनों को भी याद किया। कोरोना के कारण लगी बंदिशों के खुलने के बाद काफी समय बाद वह मुंबई से अपने शिमला स्थित घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान वह रास्ते में सोलन के कोटलानाला स्थित अपने मित्र अनिल दत्ता के पास थोड़ी देर के लिए रुके। इस दौरान अनुपम खेर की मां दुलारी देवी भी साथ थी।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि शिमला के रास्ते में मुझे अपने स्कूल के दोस्त अनिल दत्ता से 50 साल बाद सोलन में मिलकर खुशी हुई। पिछली बार जब हमने एक-दूसरे को देखा था तब हम 1971 में 11वीं कक्षा में थे।

हम महामारी से जुड़े थे। मेरी मां दुलारी देवी भी उनसे मिलकर खुश हुईं। स्कूल के दोस्त सबसे अच्छे होते हैं। अनुपम खेर अपने मित्र व उनके स्वजनों के साथ कुछ समय व्यतीत कर शिमला की ओर रवाना हो गए। जानकारी के अनुसार वह चार पांच दिन बिताकर वापस लौटेंगे। अनुपम खेर साढ़े तीन दशकों से भी अधिक समय से बॉलीवुड में अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

अनुपम खेर का शिमला से गहरा नाता है व यहां उनका अपना मकान है, जहां वह अकसर आते रहते हैं। अनुपम खेर कुछ दिन शिमला के सुहावने मौसम का आनंद लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.