Move to Jagran APP

मंदिर ट्रस्ट में पालमपुर की अनदेखी पर जताया रोष

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पालमपुर की बैठक लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में वीरवार को अध्यक्ष मदन दीक्षित की अध्यक्षता मे आयोजित हुई। इसमें विधायक आशीष बुटेल ने विशेष रूप से शिरकत करते हुए कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कमर

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 07:51 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 07:51 PM (IST)
मंदिर ट्रस्ट में पालमपुर की अनदेखी पर जताया रोष
मंदिर ट्रस्ट में पालमपुर की अनदेखी पर जताया रोष

संवाद सहयोगी, पालमपुर : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पालमपुर की बैठक अध्यक्ष मदन दीक्षित की अध्यक्षता में हुई। इसमें विधायक आशीष बुटेल विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में भाजपा ने जनता को गुमराह करते हुए झूठे आश्वासन देकर सत्ता हासिल की। मगर बाद में सभी वादों को जुमला बताकर जनता का शोषण किया जा रहा है।

loksabha election banner

वहीं मदन दीक्षित ने चामुंडा नंदिकेश्वर धाम ट्रस्ट में पालमपुर विधानसभा को प्रतिनिधित्व न देने पर रोष जताया। उन्होंने कहा पहला मौका है कि ट्रस्ट में पालमपुर की अनदेखी की गई है। हालांकि पूर्व भाजपा सरकारों में भी पालमपुर के पांच प्रतिनिधि रहे हैं। मंदिर में भी राजनीति करते हुए भाजपा नेतृत्व ने बाहरी विधानसभा के लोगों को सदस्य बनाया है। ट्रस्ट का अधिकतर भाग पालमपुर में पड़ता है। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में मुख्यमंत्री को प्रस्ताव भेजा जाएगा। इस मौके पर ब्लॉक महासचिव रोशन लाल चौधरी को संगठन सचिव, अमरजीत ¨सह को जिला एससी प्रकोष्ठ का सचिव, रंजीत को जिला पेंशनर्स प्रकोष्ठ का संयोजक बनाया गया। बैठक में त्रिलोक चंद, शशि राणा व अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.