Move to Jagran APP

चुनाव में अनुशासनहीनता पर भाजपा की बड़ी कार्रवाई, तीन पदाधिकारियों को किया दायित्व मुक्त

BJP Leadership Action भारतीय जनता पार्टी जिला मंडी ने पंचायती राज व नगर निकाय चुनाव में अपने समर्थित उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले तीन पदाधिकारियों को दायित्व मुक्त कर दिया है। पार्टी ने ऐसा कर संगठन के कार्यकर्ताओं को अनुशासनहीनता पर स्पष्ट संदेश दे दिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 01:07 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 01:07 PM (IST)
चुनाव में अनुशासनहीनता पर भाजपा की बड़ी कार्रवाई, तीन पदाधिकारियों को किया दायित्व मुक्त
निकाय चुनाव में अपने समर्थित उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले तीन पदाधिकारियों को दायित्व मुक्त कर दिया है।

मंडी, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी जिला मंडी ने पंचायती राज व नगर निकाय चुनाव में अपने समर्थित उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले तीन पदाधिकारियों को दायित्व मुक्त कर दिया है। पार्टी ने ऐसा कर संगठन के कार्यकर्ताओं को अनुशासनहीनता पर स्पष्ट संदेश दे दिया है। जिलाध्यक्ष रणबीर सिंह ने  कहा कि बल्ह मंडल से कौशल्या देवी, द्रंग मंडल से सुनीता देवी व जोगेंद्रनगर मंडल से कमल को पार्टी के सभी दायित्वों से तुरंत प्रभाव से मुक्त कर दिया गया है। जिलाध्यक्ष ने कहा भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और अनुशासन इस दल की सबसे बड़ी विशेषता एवं पहचान है। जो भी भाजपा की इस पहचान को धूमिल करने का प्रयास करेगा भविष्य में उसे भी इस प्रकार की कार्रवाई के लिए तैयार रहना चाहिए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा भाजपा संगठन में रती भर अनुशासन हीनता स्वीकार्य नहीं है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि अनुशासन की सीमा को पार करने पर ही इन तीनों पदाधिकारियों को दायित्व मुक्त किया गया है। जिलाध्यक्ष ने कहा आने वाले पंचायती राज चुनाव में भारतीय जनता पार्टी समर्थित सभी उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे और इसके लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपना योगदान दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.