जसूर, जेएनएन। शातिरों ने फिल्मी स्टाइल में जसूर से दिनदहाड़े बाइक चोरी की और उसे रैहन में छोड़कर एक अन्य मोटरसाइकिल को उड़ा ले गए। हालांकि रैहन में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में शातिर की तस्वीर तो कैद हुई, लेकिन उसका चेहरा ढका हुआ था। जसूर से चोरी हुई बाइक को पुलिस ने रैहन में बरामद कर लिया है।

मंगलवार सुबह साढ़े नौ बजे रेलवे स्टेशन जसूर के समीप खड़ी बाइक को शातिर ले उड़े। जिस व्यक्ति की बाइक चोरी हुई है वह मैकेनिक है और जसूर में ही कार्य करता है। मैकेनिक जतिंद्र सिंह किसी व्यक्ति की खराब मोटरसाइकिल की मरम्मत के लिए अपनी बाइक लेकर रेलवे स्टेशन के पास आया था।

मैकेनिक खराब हुई बाइक को ठीक कर दस मिनट बाद जब लौटा तो उसकी अपनी ही मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी थी। हालांकि इस संबंध में शिकायत जतिंद्र निवासी ग्योरा ने नूरपुर थाना में दर्ज करवाई और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने  जसूर से चोरी हुई बाइक रैहन में बरामद कर ली है, लेकिन यहां से एक अन्य मोटरसाइकिल चोरी हो गई है। इस बाबत सूचना मिलते ही रैहन पुलिस मौके पर पहुंची और जसूर से चोरी हुई मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया।

अब पुलिस रैहन के दुकानदार सिहाल निवासी चरण दास की बाइक की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने नजदीकी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो चोरी को अंजाम देने वाले का मुंह ढका हुआ था। रैहन चौकी प्रभारी हंसराज ने बताया कि जसूर से चोरी बाइक रैहन में बरामद हो गई है और इस बाबत मालिक को सूचित कर दिया है। उन्होंने बताया कि हो सकता है कि पेट्रोल खत्म होने या अन्य वजह से उक्त बाइक को यहा छोड़ा गया है। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि शातिर की तलाश शुरू कर दी है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप