Move to Jagran APP

बैदी में जमीन के विवाद में दो गुटों में मारपीट, पुलिस थाने में क्रॉस एफआइआर Kangra News

पुलिस थाना गगल के तहत बैदी पंचायत में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई। जिसको लेकर दोनों की गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाया है।

By Edited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 10:05 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 10:45 AM (IST)
बैदी में जमीन के विवाद में दो गुटों में मारपीट, पुलिस थाने में क्रॉस एफआइआर Kangra News
बैदी में जमीन के विवाद में दो गुटों में मारपीट, पुलिस थाने में क्रॉस एफआइआर Kangra News

धर्मशाला, जेएनएन। पुलिस थाना गगल के तहत बैदी पंचायत में मंगलवार को जमीन विवाद में दो गुटों में मारपीट हो गई। इस बाबत दोनों पक्षों ने गगल थाने में क्रॉस केस दर्ज करवाया है। चरणजीत सिंह पुत्र किशोरी लाल और अजय कुमार पुत्र ओंकार सिंह का पिछले कुछ साल से जमीन विवाद चल रहा है। दोनों गुटों के खेतों के लिए एक ही रास्ता है। दोनों के बीच एक खेत को लेकर पिछले कुछ समय से तनातनी चल रही है। चरणजीत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि मंगलवार दोपहर जब वह खेत की बिजाई करने जा रहा था तो अजय ने उस पर रॉड से हमला कर दिया और इस कारण उसके कान व मुंह में चोटें आई हैं। दूसरी ओर अजय ने शिकायत में आरोप लगाया कि चरणजीत ने उससे अकारण मारपीट की है। थाना प्रभारी मेहरद्दीन ने बताया कि दोनों पक्षों का मेडिकल करवाकर मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

जसूर में महिला की चेन चुराने पर व्यक्ति गिरफ्तार

रेलवे स्टेशन जसूर में मंगलवार दोपहर एक व्यक्ति महिला के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गया लेकिन बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मधु निवासी हरिपुर जसूर रेलवे स्टेशन से टिकट लेकर हरिपुर की ओर से जा रही थी। महिला जैसे ही ट्रेन पर चढ़ी पीछे से किसी ने उसकी चेन खींच ली। महिला ने शोर मचाया तो आरोपित भाग गया। इस दौरान कुरियर में काम करने वाले युवक नीटू ने शातिर को देख लिया। नीटू ने पुरानी सब्जी मंडी के पास पहुंचकर शातिर को बस में दबोच लिया। इसके बाद वह चेन स्नेचर को खींचकर रेलवे स्टेशन ले आया। रेलवे स्टेशन मास्टर ने इस संदर्भ में पुलिस को सूचित किया। थाना प्रभारी मोहन लाल भाटिया टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपित हंसा ¨सह संगरूर का रहने वाला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.