Move to Jagran APP

मैक्लोडगंज में पर्यटकों और एचआरटीसी बस चालक के बीच हुई हाथापाई Kangra News

मैक्लोडगंज में सड़क किनारे बेतरतीब खड़े किए वाहन को हटाने की बात पर दिल्ली से आए हुए पर्यटक व हिमाचल पथ परिवहन निगम के चालक के बीच कहासुनी हो गई।

By Edited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 10:05 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 09:49 AM (IST)
मैक्लोडगंज में पर्यटकों और एचआरटीसी बस चालक के बीच हुई हाथापाई Kangra News
मैक्लोडगंज में पर्यटकों और एचआरटीसी बस चालक के बीच हुई हाथापाई Kangra News

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। मैक्लोडगंज में रविवार को सड़क किनारे बेतरतीब खड़े किए वाहन को हटाने की बात पर दिल्ली से आए पर्यटकों व हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) के बस चालक में कहासुनी हो गई। इस कारण करीब आधे घंटे तक जाम लग गया और अन्य वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस बाबत सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी ने मौके पर पहुंचकर यातायात व्यवस्था सुचारू की। हुआ यूं कि रविवार दोपहर मैक्लोडगंज बस स्टैंड के प्रवेश द्वार के पास पर्यटकों ने कार खड़ी कर दी।

loksabha election banner

इस दौरान हिमाचल पथ परिवहन निगम की गाड़ी बस अड्डे के पास पहुंची लेकिन पर्यटकों के वाहन के कारण भीतर नहीं जा सकी। इस दौरान चालक ने पर्यटकों को कार हटाने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया। इस संबंध में बस चालक ने सूचना यातायात पुलिस को दी। इस बात पर पर्यटक बस चालक से उलझ पड़े तथा नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान मौके पर जाम की भी स्थिति बन गई। पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए स्थिति को शांत करवाया। ड्यूटी के समय निगम चालक से हाथापाई की शिकायत पर पर्यटकों ने माफी मांग ली और दोनों पक्षों में समझौता हो गया। उधर, एचआरटीसी के धर्मशाला डिपो क्षेत्रीय प्रबंधक पंकज चड्डा ने बताया कि दोनों पक्षों में रजामंदी के कारण केस दर्ज नहीं करवाया है।

ज्‍वालामुखी में घर में घुसकर पीट दी महिला

एक महिला की शिकायत पर पुलिस थाना खुंडियां में एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया गया है। सहूडी की महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके गांव के ही एक व्यक्ति ने घर में घुसकर मारपीट की है।

पालमपुर में युवक ने फंदा लगाकर दी जान

उपमंडल पालमपुर की चौकी पंचायत में रविवार को एक युवक ने घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। युवक ने होटल प्रबंधन का कोर्स किया था और इन दिनों बेरोजगार था। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि इस बाबत स्वजनों से भी पूछताछ की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.