पतलीकूहल, संवाद सूत्र। Sunny Deol in Dashal, कुल्लू में छुट्टियां बिताने आए बालीवुड अभिनेता सनी देओल ने रविवार को हिमपात के बीच दशाल में चाय की चुस्कियां लीं। सनी देओल ने अपना एक काटेज नग्गर के समीप दशाल गांव में लीज पर लिया हुआ है। इसमें उनका आना-जाना लगा रहता है। आजकल भारी हिमपात के कारण वह अपना अधिकतर समय काटेज में ही गुजार रहे हैं और मौसम के बदले अंदाज का खूब मजा ले रहे हैं। रविवार को उनके पिता अभिनेता धर्मेंद्र ने उनका एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर डाला, जिसमें सनी देओल हिमपात के बीच चाय पीते दिखे।

कुल्लू में दिनभर घरों में दुबके रहे लोग

रविवार को सुबह से ही ऊंचाई पर हिमपात और निचले इलाकों में बारिश से तापमान में आई गिरावट से जिला भर के लोग घरों में दिन भर दुबके रहे। जिला भर के 20 से अधिक बस रूट प्रभावित हुए हैं, जबकि 50 सड़कें बंद हो गई हैं। इसके अलावा जिला में 42 से अधिक ट्रांसफार्मर बंद हैं। ऐसे में गांव के लोग अंधेरे में ही हैं।

कई जगहों पर पिछले तीन दिनों से बिजली ही नहीं आई जबकि कुछ जगहों पर बिजली की आंख मिचौली देखने को मिल रही है। कुल्लू शहर में लगातार लग रहे अघोषित कटों से अब शहरवासी परेशान हो चुके हैं। हर दिन बिजली के कट लगने से लोग अपने रोजमर्रा का कार्य नहीं कर पा रहे हैं। उधर, विद्युत विभाग के एसडीओ पर लोगों ने बिजली के ठीक होने का बहाना बनाने का आरोप लगाया है। अखाड़ा बाजार के व्यापारियों ने इसकी शिकायत स्थानीय विधायक सुंदर ठाकुर से की है। विधायक सुंदर ठाकुर ने दो टूक शब्दों में कहा कि लोगों को तंग करना छोड़ दें। अखाड़ा बाजार में बिजली के कट को बंद कर दें। नहीं तो विभाग का घेराव करने में भी गुरेज नहीं करेंगे।

Edited By: Virender Kumar