संवाद सहयोगी, फतेहपुर : मतदाताओं को किसी भी तरह का प्रलोभन देने पर प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई होगी। यह निर्देश प्रत्याशियों व चुनाव डयूटी में तैनात कर्मचारियों को दिए गए हैं। विकास खंड कार्यालय के सभाहाल में वीरवार को प्रत्याशियों व चुनाव ड्यूटी में तैनात अधिकारियों की बैठक हुई। इसमें जिला निर्वाचन अधिकारी डा. निपुण जिदल ने प्रत्याशियों व उनके समर्थकों से उपचुनाव शांतिपूर्ण संपन्न करवाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान अगर किसी प्रत्याशी या उसके समर्थक ने मतदाताओं को प्रलोभन देने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। चुनाव के लिए गठित टीम सबकी गतिविधियों पर नजर रख रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि यदि उन्हें लगता है कि कोई प्रत्याशी प्रलोभन देकर मत हासिल करने का प्रयास कर रहा है तो टोल फ्री नंबर 18001808014 पर फोन कर जानकारी दें। इस मौके पर मुख्य आब्जर्बर डा. प्रतिभा सिंह, खर्च व व्यय आब्जर्बर सुशांत कुमार, रिटर्निंग अधिकारी अंकुश शर्मा, डीएसपी जवाली एवं फतेहपुर सिदार्थ शर्मा आदि उपस्थित रहे।

दो मतदान केंद्रों में किया बदलाव

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 के तहत फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के दो मतदान केंद्रों में बदलाव किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी डा. निपुण जिदल ने बताया कि मतदान केंद्र टटवाली जो राजकीय उच्च पाठशाला टटवाली में स्थापित था उसे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टटवाली में स्थापित किया गया है। इसके अलावा मतदान केंद्र टटवाली जो राजकीय उच्च विद्यालय टटवाली में स्थापित था उसे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टटवाली में स्थापित किया गया है।

Edited By: Jagran