तीसा, संवाद सहयोगी। Chamba Road Accident, चंबा जिले के तीसा-सनवाल मार्ग पर रेत से भरा टिप्पर डंगा धंसने से खाई में गिर गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चालक गंभीर रूप से घायल है। मृतकों की पहचान धर्म सिंह पुत्र हस्तू निवासी गांव देहग्रा व परस राम पुत्र नोरंग निवासी गांव सेरी चुराह के रूप में हुई है। घायल चालक रामलाल पुत्र शिव दयाल निवासी कवारूई का सिविल अस्पताल तीसा में इलाज चल रहा है।

घटना शुक्रवार सायं करीब साढ़े चार बजे हुई। रेत से भरा टिप्पर तीसा से सनवाल की ओर जा रहा था। अनसर नामक स्थान पर डंगा धंसने से टिप्पर करीब दो सौ फीट गहरी खाई में गिर गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस को भी हादसे की सूचना दी गई। तीसा थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों के सहयोग से घायल चालक को सड़क तक पहुंचाया और एंबुलेंस बुलाकर उसे तीसा अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शव खाई से निकालकर तीसा अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। डीएसपी सलूणी जितेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद चुराह में मातम का माहौल है। मृतकों के स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

लेसुई के हसलियूंड गांव में शरारती तत्वों ने सड़क किनारे खड़ी कार जलाई

उपमंडल चुराह की पंचायत लेसुई के हसलियूंड गांव में सड़क किनारे खड़ी कार को वीरवार रात शरारती तत्वों ने जला दिया। हसलियूंड गांव का शिक्षक पवन कुमार वीरवार सायं कार (एचपी 44-4627) को सड़क के किनारे खड़ी कर घर चला गया। रात को शरारती तत्वों ने कार को आग लगा दी। इससे कार को काफी नुकसान पहुंचा है। शिक्षक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। स्थानीय लोगों ने पुलिस से शरारती तत्वों को पकड़कर उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ताकि दोबारा कोई भी ऐसा न कर सके। एसपी अभिमन्यु वर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शरारती तत्वों की तलाश शुरू कर दी है।

Edited By: Virender Kumar