कांगड़ा, जेएनएन : कागड़ा में दिनदहाड़े दो अज्ञात महिलाओं ने एक महिला के बैग से 26000 उड़ा लिए। कागड़ा मेन बाजार में हुई इस वारदात से दुकानदार भी सकते में हैं कि इतनी बड़ी लूट की घटना घटित हो गई और दुकानदारों को पता तक नहीं चला।

मिली जानकारी के अनुसार कागड़ा मेन बाजार में नगर परिषद कागड़ा के कार्यालय के बाहर मनियारी की दुकान में खरीददारी कर रही एक महिला के पास से लगभग 26000 निकाल लिए गए। खरीदारी करने आई महिला कागड़ा के जिला के ही हरिपुर भटोली से है। बताया जा रहा है कि जब महिला मनियारी की दुकान पर खरीदारी करने के लिए अंदर गई तो उनके साथ दो अन्य महिलाएं भी साथ थीं, परंतु एकाएक दोनों महिलाएं दुकान से लापता हो गई।

खरीददारी करने आई महिला व दुकानदार कुछ समझ पाते, तब तक खरीदारी करने वाली महिला का पर्स से 26000 रुपये गायब हो चुके थे। पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में भी शिकायत दर्ज कराई और पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंची। महिला ने बताया कि इस जगह से उसके 26000 रुपये एकाएक गायब हो गए।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर आसपास के दुकानदारों से भी जानकारी हासिल की, परंतु अज्ञात दोनों महिलाओं का कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने साथ लगती दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, परंतु कोई अधिक जानकारी पुलिस को भी नहीं मिल पाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जाच शुरू कर दी है।

कांगड़ा जिला में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। जिला में कभी एक तो कभी दूसरे उपमंडल में चोरी की वारदातें सुनने को मिल रही हैं, पर अभी तक पुलिस के हाथ बड़ी सफलता नहीं लगी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप