Move to Jagran APP

पूर्व सैनिक निगम के चेयरमैन की नियुक्ति न हुई तो प्रदर्शन

पूर्व सैनिक ट्रक ऑपरेटर्स संघ ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही भूतपूर्व सैनिक निगम के चेयरमैन पद पर नियुक्ति न की गई तो संघ द्वारा हमीरपुर स्थित कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 10:08 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 10:08 PM (IST)
पूर्व सैनिक निगम के चेयरमैन की नियुक्ति न हुई तो प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, नादौन : पूर्व सैनिक ट्रक ऑपरेटर्स संघ ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र पूर्व सैनिक निगम के चेयरमैन पद पर नियुक्ति न की गई तो हमीरपुर स्थित कार्यालय में प्रदर्शन किया जाएगा। संघ के जिलाध्यक्ष योगेंद्र अवस्थी ने बताया कि संघ की हुई जिलास्तरीय बैठक में सदस्यों ने निर्णय लिया है। 14 सितंबर को सुबह 11 बजे से शाम तीन बजे तक निगम के हमीरपुर में स्थित कार्यालय परिसर के बाहर संघ प्रदर्शन करेगा। इसके बाद भी यदि सरकार ने नियुक्ति न की तो आने वाले दिनों में मांग के समर्थन में प्रदेशस्तरीय अंदोलन आरंभ कर दिया जाएगा। अवस्थी ने कहा कि प्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद से ही निगम के चेयरमैन का पद रिक्त चल रहा है। जिसके कारण इस वर्ग के लोगों को कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। उन्होंने बताया कि सरकार ने वर्तमान समय में उपायुक्त हमीरपुर के पास निगम के चेयरमैन का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है परंतु वहां भी इस वर्ग से जुड़ी फाइलों का कार्य देरी से हो रहा है। जिसके कारण प्रदेश के अन्य दूरदराज से आने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इतना ही ट्रक ऑपरेटर्स की गाडि़यां कई दिनों तक विभिन्न डंपों पर खड़ी रह रही हैं। जिससे ऑपरेटर्स को आर्थिक हानि उठानी पड़ रही है। अवस्थी ने सरकार से मांग की है कि निगम के चेयरमैन की नियुक्ति शीघ्र की जाए ताकि इस वर्ग को हो रही समस्याओं का समाधान हो सके।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.