Move to Jagran APP

घरों के ऊपर से गुजरने वाली तारों की दिक्कत होगी दूर

एचआरटीसी उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने नादौन उपमंडल की बेहरड़ पंचायत में समस्याएं सुनी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 04:41 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 04:41 PM (IST)
घरों के ऊपर से गुजरने वाली तारों की दिक्कत होगी दूर
घरों के ऊपर से गुजरने वाली तारों की दिक्कत होगी दूर

संवाद सहयोगी, धनेटा : एचआरटीसी उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने नादौन उपमंडल की बेहरड़ पंचायत के सुकड़याह गांव की समस्याएं पंचायत प्रधान यशपाल शर्मा व उपप्रधान रफीक पोसवाल के साथ सुनी। इनमें से अधिकांश का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया।

loksabha election banner

गांव वालों की प्रमुख समस्या रिहायशी मकानों के ऊपर से गुजरने वाली बिजली के तार की है। समस्या को बैठक में मौजूद बिजली विभाग धनेटा के एसडीओ उमेश शर्मा के साथ मौके पर ही देखकर सुलझाने के निर्देश दिए गए। दूसरी बड़ी समस्या गांव में लगे हैंडपंप से मटमैला पानी निकलने की है। उन्होंने जल शक्ति विभाग धनेटा के एसडीओ रविद्र कुमार को हैंडपंप की फ्लशिग कर सुधारने के आदेश बैठक में दिए।

गांववासियों ने एक अन्य मांग सुकड़याह गांव से जसाई गांव के बीच एक नाले पर पुलिया बनाने की रखी। अधिकांश लोगों ने कहा कि उनकी खेतीबाड़ी वाली जमीन जसाई गांव में होने के कारण बरसात के दिनों में नाले में पानी अधिक आ जाने से खेतों में फसल का काम करने के लिए लोग नहीं जा पाते हैं जिससे उन्हें बहुत नुकसान होता है। इस पर स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों को पुलिया बनाने के लिए एस्टीमेट तैयार कर ब्लाक में भेजने के निर्देश दिए। विजय अग्निहोत्री ने अधिकारियों को शेष समस्याओं का भी निर्धारित समय अवधि के भीतर निवारण करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर विजय अग्निहोत्री ने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान करना उनका प्रमुख ध्येय है। हिमाचल प्रदेश सरकार लोगों की समस्याओं को उनके घरद्वार पर ही निवारण करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनमंच आरंभ किया है जिससे आम लोगों को बहुत राहत घर बैठे मिल जाती है। बैठक के दौरान बेहरड़ पंचायत के लेखराज के साथ स्थानीय लोग, बूथ अध्यक्ष देवराज, रवि दत्त, भगत राम चौधरी, कृष्ण चंद, सुरेंद्र कुमार, आर्यन शर्मा, गोविद राम, जुल्फी राम, संसारो देवी, सोमा देवी, सरोज कुमारी सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.