Move to Jagran APP

Hamirpur News: हमीरपुर शहर के नया नगर में आवारा कुत्तों ने परिवार के सामने नोच डाली तीन साल की मासूम

Hamirpur News नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 8 नया नगर में तीन साल की एक बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कई बार यहां पर रहने वाले बच्चों पर ये कुत्ते हमला कर चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Virender KumarPublished: Fri, 25 Nov 2022 02:55 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 02:55 PM (IST)
Hamirpur News: हमीरपुर शहर के नया नगर में आवारा कुत्तों ने परिवार के सामने नोच डाली तीन साल की मासूम।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। Hamirpur News, नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 8 नया नगर में तीन साल की एक बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कई बार यहां पर रहने वाले बच्चों पर ये कुत्ते हमला कर चुके हैं। कुत्तों के हमलों में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले कई बच्चे भी घायल हो चुके हैं। वीरवार देर शाम को बच्ची किरण को मां-बाप से दूर कर दिया।

loksabha election banner

शौच करने गई थी बच्ची

सफाई कर्मचारी की यह बेटी झुग्गी से पिछली तरफ शौच के लिए गई थी। बच्ची के स्वजन भी झुग्गी में ही मौजूद थे और इसी दौरान अचानक कुत्तों ने हमला किया। स्वजन की आंखों के सामने चार से पांच कुत्तों का झुंड बच्चे को नोचते हुए घर से लगभग 100 मीटर दूर झाड़ियों में ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर में लाया गया है।

हमीरपुर शहर में हड़कंप

माखन लाल निवासी होशियारपुर हमीरपुर शहर में सफाई का कार्य करता है। उसका एक बेटा और बेटी है। वह नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नं 8 नया नगर, हमीर हास्पिटल के सामने एक झुग्गी में रह रहा है। दिल को दहला देने वाली इस घटना से हमीरपुर शहर में हड़कंप मच गया है। कुत्तों ने मासूम को इतनी बुरी तरह से नोचा था कि उसके शरीर की हड्डियां तक निकल गई थी। स्वजन ने जब झोपड़ी से कुछ ही दूरी पर अपने बच्चे को देखा तो बड़ी मुश्किल से कुत्तों को भगाया। जब उन्होंने बच्ची को देखा तो उसका कान, पीठ, चेहरा और शरीर का काफी हिस्सा कुत्तों ने नोच खाया था।

यह भी पढ़ें : Kangra News: घायल छात्रा ने टांडा मेडिकल कालेज में पांच दिन बाद तोड़ दिया दम, ओवरस्पीड वाहन ने मारी थी टक्कर

यह भी पढ़ें : Bilaspur Bus Accident: मनाली से चंडीगढ़ जा रही पर्यटकों की बस बिलासपुर में पलटी, 18 चोटिल, चालक गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.