संवाद सहयोगी, हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने 25 अप्रैल को प्रात:कालीन सत्र में स्टाफ नर्स के 28 पदों तथा सायंकालीन सत्र में जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (जेओए) अकाउंट के 73 पदों पर ली जाने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया है। दो मई को पोस्ट कोड 870 के स्टेनोटाइपिस्ट के 11 पदों तथा सायंकालीन पोस्ट कोड 838 जूनियर ड्राफ्ट्समैन सिविल तथा इलेक्ट्रिकल के 90 पदों पर ली जाने वाली परीक्षा को भी स्थगित किया गया है। आयोग चयन कमेटी बाद में इन परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित कर अभ्यर्थियों को जानकारी उपलब्ध करवाएगी।

इसके अलावा चयन आयोग की ओर से पोस्ट कोड 870 के तहत स्टेनोटाइपिस्ट के 11 पदों पर 368 आवेदन पत्र फीस समय पर जमा न होने के चलते रद कर दिए गए हैं। इन पदों के लिए प्रदेश के बाहर से मिले 45 आवेदनों वाले अभ्यर्थियों को तीन दिन में आयोग की वेबसाइट पर प्रदेश के किसी भी स्कूल से दसवीं व जमा दो परीक्षा उत्तीर्ण होने का प्रमाणपत्र या हिमाचल बोनाफाइड का प्रमाणपत्र जमा करवाना होगा।

इसके अलावा प्रदेश के बाहर से जिन अभ्यर्थियों ने स्टेनोटाइपिस्ट के पदों के लिए आवेदन जमा करवाए हैं उनमें से 45 अभ्यर्थियों के नाम आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं।

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के उपसचिव राजीव ठाकुर ने ने बताया कि स्टेनोटाइपिस्ट की परीक्षा को लेकर 368 आवेदन पत्र फीस जमा न होने के कारण रद किए हैं। पोस्ट कोड 870 के तहत प्रदेश भर में आयोजित परीक्षा केंद्रों में कोविड नियमों के तहत परीक्षा की तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021