Move to Jagran APP

वर्तमान सरकार के हाथों देश सुरक्षित नहीं : राणा

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि वर्तमान सरकार के हाथों देश सुरक्षित नहीं रह गया है। ऐसी ताकतें देश में हावी हो गई है जोकि देश को निचोडऩे के साथ आने वाले समय में देश को सबसे बुरे दौर में ले जाएंगी। जी.एस.टी. को लेकर सरकार को घेरते हुए उन्होंने हैरानी जताई कि मौजूदा समय में हर महीने जीएसटी कलेक्शन में गिरावट दर्ज की जा रही है और अब सरकार ने 12 सदस्यीय टीम को जीएसटी की खामियों को लेकर समीक्षा करने के लिए गठन किया है जबकि 2 साल से ही जीएसटी को लेकर कांग्रेस सवाल उठाती आई है

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 08:45 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 06:16 AM (IST)
वर्तमान सरकार के हाथों देश सुरक्षित नहीं : राणा
वर्तमान सरकार के हाथों देश सुरक्षित नहीं : राणा

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि वर्तमान सरकार के हाथों देश सुरक्षित नहीं रह गया है। ऐसी ताकतें देश में हावी हो गई है, जोकि देश को निचोड़ने के साथ आने वाले समय में देश को सबसे बुरे दौर में ले जाएंगी। जीएसटी को लेकर सरकार को घेरते हुए उन्होंने हैरानी जताई कि मौजूदा समय में हर महीने जीएसटी कलेक्शन में गिरावट दर्ज की जा रही है और अब सरकार ने 12 सदस्यीय टीम को जीएसटी की खामियों को लेकर समीक्षा करने के लिए गठन किया है, जबकि दो साल से ही जीएसटी को लेकर कांग्रेस सवाल उठाती आई है, तो यही लोग हंसते थे जबकि अब केंद्रीय वित्त मंत्री बोल रही हैं कि जीएसटी में खामियां हो सकती है। सोमवार को जारी बयान में उन्होंने आरोप लगाया कि हर नया कानून बनाने में सरकार ने हर बार हड़बड़ाहट ही दिखाई है। जिसके परिणाम अब जनता को भुगतने पड़ रहे हैं। गरीब व मध्यमवर्गीय तबके तथा बेरोजगार युवाओं पर इस मंदी व बिगड़ी अर्थव्यवस्था की सबसे ज्यादा मार पड़ी है। राजेंद्र राणा ने कहा कि बैंकों में जमा जनता के पैसे को ही चहेते उद्योगपतियों को ऋण की एवज में देकर सरकारी उपक्रमों को बेचने की तैयारी भी शुरू हो गई है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.