संवाद सहयोगी, बड़सर : भाजपा के संगठनात्मक चुनावों में बड़सर विस क्षेत्र में मंडल अध्यक्ष के पद पर तैनाती के लिए सोमवार को बूथ अध्यक्षों की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें चुनाव प्रभारी बलबीर बग्गा व क्षेत्र के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने विशेष तौर पर भाग लिया। इस बैठक में बड़सर भाजपा मंडल अध्यक्ष के लिए कुलदीप ठाकुर, प्रकाश चंद, आनंद ठाकुर व दलजीत राणा के नामों पर चर्चा हुई। जिसके बाद अंत में कुलदीप ठाकुर के नाम पर सर्वसहमति बनती दिखी। बूथ अध्यक्षों द्वारा दी गई सहमति तथा चुनावी प्रक्रिया के संपन्न होने के उपरांत कुलदीप ठाकुर का बड़सर भाजपा मंडल अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है।

बैठक में चुनाव प्रभारी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी रायशुमारी की तथा अधिकांश बूथ अध्यक्षों ने निवर्तमान अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर को ही दोबारा मंडल की कमान सौंपने की आवाज उठाई। जिससे अब वर्तमान मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर के दोबारा बड़सर भाजपा अध्यक्ष चुने जाने की प्रबल संभावना बन गई है।

बैठक में बड़सर विस क्षेत्र के 111 बूथों में लगभग 95 बूथ अध्यक्ष मौजूद रहे।

इस बैठक में कुलदीप ठाकुर, दलजीत राणा व आनंद ठाकुर के नामों पर चर्चा हुई, लेकिन अंत में कुलदीप ठाकुर के नाम पर सहमति बन गई है। पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रकाश ठाकुर ने कुलदीप ठाकुर के नाम का प्रस्ताव रखा जिसमें सभा हाल में मौजूद बूथ अध्यक्षों ने एक स्वर में ध्वनि मत से कुलदीप ठाकुर के नाम पर अपनी सहमति जता दी। हालांकि पार्टी की ओर से आधिकारिक तौर पर अभी घोषणा तो नहीं हो पाई है। लेकिन पार्टी द्वारा आधिकारिक तौर घोषणा के उपरांत ही कुलदीप ठाकुर के नाम पर अंतिम मुहर लगेगी। इस दौरान प्रभारी बलबीर बग्गा, पूर्व विधायक बलेदव शर्मा, मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर, श्याम ढटवालिया, प्रकाश ठाकुर, चतर सिंह कौशल, राजिन्द्र ढटवालिया, यशवीर पटियाल, आंनद ठाकुर मिटू, संजीव शर्मा समेत मंडल के पदाधिकारी व बूथों के अध्यक्ष मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप