Move to Jagran APP

100 मीटर दौड़ में देवेश और नंदिनी निकले आगे

द मैग्नेट पब्लिक स्कूल की वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन अणु कॉलेज के खेल के मैदान में किया गया। इस अवसर पर स्कूल के निर्देशक अजीत ¨सह चौहान ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Nov 2018 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 05:17 PM (IST)
100 मीटर दौड़ में देवेश और नंदिनी निकले आगे

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : द मैग्नेट पब्लिक स्कूल की वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन अणु कॉलेज के खेल मैदान में किया गया। कार्यक्रम में स्कूल के निदेशक अजीत ¨सह चौहान मुख्यातिथि थे। प्रतियोगिता में कक्षा छठी से 12वीं तक के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

loksabha election banner

100 मीटर दौड़ में 12वीं कक्षा के देवेश ने प्रथम, पंकज ने द्वितीय और अंकित ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 11वीं के साहिल प्रथम, शिवम तथा रितिक ने द्वितीय और सचिन तृतीय स्थान पर रहा। 10वीं कक्षा के आनंद ने प्रथम, साहिल ठाकुर ने द्वितीय और आकाश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। नौवीं कक्षा के अक्षय ठाकुर ने प्रथम, विशाल शर्मा ने द्वितीय और विशाल कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आठवीं कक्षा के काव्यांश ने प्रथम, शिवम ने द्वितीय, गौरव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सातवीं कक्षा के ओम राणा और सिद्धार्थ ने प्रथम, अरमान ने द्वितीय, सुजल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छठी कक्षा के अमित और हरिओम ने प्रथम, सक्षम और नीतिन वर्मा ने द्वितीय और अर्जुन वरदान और आदित्य ठाकुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

लड़कियों की 100 मीटर दौड़ में 12वीं कक्षा की नंदिनी ने प्रथम स्थान, द्वितीय स्थान नेहा ने और तृतीय स्थान श्रद्धा ने प्राप्त किया। 11वीं कक्षा की कविता ने प्रथम, स्माइली ने द्वितीय और तृतीय स्थान कोमल ने प्राप्त किया। दसवीं कक्षा की कशिश ठाकुर ने प्रथम, साक्षी ने द्वितीय और तृतीय स्थान श्रेया ने प्राप्त किया। नौवीं कक्षा की अरशिता ने प्रथम, नीकिता ने द्वितीय, पलक ठाकुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आठवीं कक्षा की साधना ने प्रथम, मुस्कान ने द्वितीय और तृतीय स्थान कशिश ने प्राप्त किया। कक्षा सातवीं की आरुषी प्रथम, श्रेया द्वितीय और आस्था तृतीय स्थान पर रही। छठी कक्षा की आरुषी प्रथम, समृद्धि द्वितीय और नीतिका और धान्या तृतीय स्थान पर रही।

फुटबॉल प्रतियोगिता हाउस वाइज उदय गिरि और शिवालिक में हुई, जिसमें उदयगिरी विजयी रहा। ऊंची कूद में 12वीं कक्षा के देवेश ने प्रथम, पंकज द्वितीय और अभिषेक राणा तृतीय स्थान पर रहे। 11वीं कक्षा के अंशुल प्रथम, द्वितीय स्थान पर पंकज, तृतीय स्थान दीक्षित व शिवम ने प्राप्त किया। दसवीं कक्षा के अंकुश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। नौवीं कक्षा के प्रियांशु प्रथम, विशाल शर्मा द्वितीय व तृतीय स्थान पर विशाल राणा आये। आठवीं कक्षा के कांव्यांश ने प्रथम, द्वितीय स्थान गौरव ने तथा शिवम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

लेमन रेस में छठी कक्षा की सिमरन प्रथम, तमन्ना द्वितीय और तृतीय स्थान पर धान्या व शिफाली रही। लड़कों में हरि ओम प्रथम, अमित द्वितीय स्थान पर और वरदान तृतीय स्थान पर रहे। लेग रेस में नौवीं कक्षा की पलक व सुहाती प्रथम, नीकिता व उर्वी द्वितीय स्थान पर तथा आकांक्षा व संजना तृतीय स्थान पर रहे। छठी कक्षा के आदित्य और अरुण प्रथम स्थान पर, हरि ओम और अमित द्वितीय और तृतीय स्थान पर वरदान व अनमोल रहे। सातवीं कक्षा के तनिष्क व सौरभ प्रथम स्थान पर, ऋषभ व परमवीर द्वितीय तथा, सामार्थ व सुजल तृतीय स्थान पर रहे। सातवीं कक्षा की लड़कियों में साक्षी व श्रेया प्रथम, आरुषी व आस्था, द्वितीय व नीष्ठा और हरशिका, पलक व शीतल तृतीय स्थान पर रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.