Move to Jagran APP

'राहुल गांधी ने अमेठी और वायनाड की जनता का किया अपमान, करते हैं तुष्टिकरण...'- हमीरपुर में बोले अनुराग ठाकुर

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और उन्होंने अमेठी और वायनाड की जनता का अपमान किया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaPublished: Sat, 10 Jun 2023 06:18 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 06:18 PM (IST)
'राहुल गांधी ने अमेठी और वायनाड की जनता का किया अपमान'- हमीरपुर में बोले अनुराग ठाकुर

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को हमीरपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमेठी और वायनाड की जनता का अपमान किया है और वह तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी के कर्मों के कारण उन्हें पद से हटाया गया है। राहुल गांधी ने ओबीसी वर्ग का अपमान किया है और माफी तक नहीं मागी है।

loksabha election banner

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं युवा सेवाएं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के एक साथ गठबंधन बनाने की बातों पर कहा कि लोकतंत्र में महांगठबंधन बनाने की योजना है तो बनाएं, क्योंकि पहले भी गठबंधन बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि इन गठबंधनों में न नीति है न ही नेता है। उन्होंने कहा कि विपक्ष की एकता भी ताश के पत्तों की तरह या बिहार के पुल की तरह गिर जाएगी।

'कुछ पार्टियों ने गठबंधन के लिए पहले ही मना कर दिया है'

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टियों ने गठबंधन के लिए पहले ही मना कर दिया है। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने केंद्र सरकार के नौ सालों के कार्यकाल को उपलब्धि भरा बताया। ठाकुर ने दावा किया कि साल 2024 में देश को सुरक्षित रखने के लिए जनता पीएम मोदी पर विश्वास जताएगी। अनुराग ठाकुर ने नौ सालों में केंद्र सरकार की तमाम उपलब्धियां को भी गिनाया।

'2024 में जनती नरेंद्र मोदी को जिताएगी'

उन्होंने कहा कि 2024 में जनता नरेंद्र मोदी को जिताएगी और जनता जानती है कि देश को सुरक्षित रखने के साथ आत्मसम्मान भी देना है। उन्होंने कहा कि जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने में केवल मात्र मोदी ही सफल हुए हैं। उन्होंने कहा कि भारत में इमानदार सरकार के चलते ही अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री होने के सवालों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि हर चुनाव चुनौती है और हर चुनाव गंभीरता से लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने कार्य व उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएगी और जनता का पहले भी प्यार व सहयोग मिला है और भविष्य में भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें- मिशन-2024 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, कल पार्टी मुख्यालय में होगी बैठक; प्रतिभा सिंह करेंगी अध्यक्षता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.