Move to Jagran APP

वाईएस परमार राष्ट्रीय वालीबॉल प्रतियोगिता पालमपुर में शुरू

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष इन्दु गोस्वामी ने किया शुभारंभ, - देश भर की 12 नेशनल टीमें ले रही हैं भाग।

By BabitaEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 02:03 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 02:03 PM (IST)
वाईएस परमार राष्ट्रीय वालीबॉल प्रतियोगिता पालमपुर में शुरू
वाईएस परमार राष्ट्रीय वालीबॉल प्रतियोगिता पालमपुर में शुरू

पालमपुर, जेएनएन। शुक्रवार से शहीद विक्रम बतरा मैदान में वाईएस परमार राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारम्भ भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष इन्दु गोस्वामी ने किया। इस प्रतियोगिता में देश भर की 12 वालीबॉल की टीमें भाग ले रही है। पहला मैच हिमाचल ओर कुरुक्षेत्र के बीच हुआ। इसमें हिमाचल ने पहला सेट जीत लिया। वही दूसरा मैच इंडियन नेवी ओर राजस्थान के बीच हुआ। ये प्रतियोगिता 18 सालों बाद शिमला से बाहर हो रही है।

loksabha election banner

सीएम जयराम ठाकुर ने अपने होली मेले के दौरे के दौरान इस टूर्नामेंट को यहां करवाने की घोषणा की थी। नेशनल टूर्नामेंट में नेवी, सीआरपीएफ, पंजाब पुलिस, राजस्थान, हरियाणा, हिमाचल, एचएसआईडीसी, मुंबई की पुरुष वर्ग में 8 टाइम भाग लेंगी जबकि महिला वर्ग में सीआरपीरफ, मुंबई, हिमाचल ओर राजस्थान की टीमें भाग लेंगी। इस मौके पर इन्दु गोस्वामी ने कहा कि सरकार खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए हर भरसक प्रयास कर रही है।

खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में भी आरक्षण का प्रावधान किया गया है। उन्होंने कहा कि पालमपुर में नेशनल टूर्नामेंट होना बड़ी बात है और ये सरकार और स्थानीय क्लब के प्रयासों से सम्भव हो पाया है। इस मौके पर पालमपुर वॉलीबॉल क्लब के प्रधान संजीव राणा और अन्य ने मुख्यातिथि का स्वागत किया।  प्रतियोगिता का समापन 4 नवम्बर को पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.