Move to Jagran APP

पश्चिम बंगाल व असम चैंपियन

इनडोर स्टेडियम धर्मशाला में चल रही डाक विभाग की राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता के पुरूष डबल मुकाबले पश्चिम बंगाल, महिला डबल में असम और मिक्स डबल में गुजरात चैंपियन बना। प्रतियोगतिा के चौथे दिन वीरवार को पुरूष डबल का फाइनल मुकाबला पश्चिम बंगाल के प्रीतम बोस-सौरभ घोष और असम के कौशिक व सय्यद की जोड़ी के बीच हुआ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 06:33 PM (IST)
पश्चिम बंगाल व असम चैंपियन
पश्चिम बंगाल व असम चैंपियन

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : इनडोर स्टेडियम धर्मशाला में आयोजित की जा रही डाक विभाग की राष्ट्रस्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता के पुरुष डबल मुकाबले में पश्चिम बंगाल व महिला डबल में असम और मिक्स डबल में गुजरात चैंपियन बने हैं। प्रतियोगिता के चौथे दिन वीरवार को पुरुष डबल का फाइनल मुकाबला पश्चिम बंगाल के प्रीतम बोस-सौरभ घोष और असम के कौशिक व सय्यद की जोड़ी के बीच हुआ। इसमें पश्चिम बंगाल ने असम को सीधे सेटों में 3-0 से मात दी।

loksabha election banner

इससे पहले हुए सेमीफाइनल मुकाबले में पश्चिम बंगाल ने महाराष्ट्र को 3-1 और दूसरे सेमीफाइनल में असम ने तमिलनाडु को 3-2 को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। महिला युगल का फाइनल मैच असम व पश्चिम बंगाल के बीच हुआ, जिसमें असम की मरचना और महाश्वेता की जोड़ी ने पश्चिम बंगाल की सयानी बोस व तानिया मॉडल की जोड़ी को 3-1 से हराकर विजेता बनी। इससे पहले हुए सेमीफाइनल में पश्चिम बंगाल ने राजस्थान को 3-2 व असम ने गुजरात को 3-2 से मात दी। मिक्स डबल में गुजरात विजेता बना। मिक्स डबल का फाइनल मैच गुजरात व पश्चिम बंगाल के मध्य खेला गया, जिसमें गुजरात की मिहीर व प्रसूना की जोड़ी ने पश्चिम बंगाल के प्रीमत व सयानी को कड़े मुकाबले में 3-2 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। इससे पहले सेमीफाइनल में पश्चिम बंगाल ने असम व दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में गुजरात ने असम की टीम को 3-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इसके अलावा पुरुष एकल में पश्चिम बंगाल के प्रीतम बोस व असम के एल सय्यद ने फाइनल में प्रवेश किया है। पुरुष एकल के पहले सेमीफाइनल में पश्चिम बंगाल के प्रतीम बोस ने असम के कौशिक कुमार को 4-0 और असम के एल सय्यद ने तेलंगाना के एम दीपेश ¨सह को 4-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। महिला सिंगल में असम की महश्वेता व पश्चिम बंगाल की सयानी बोस फाइनल में पहुंच गई हैं। शुक्रवार को प्रतियोगिता का समापन होगा। इस दौरान पुरुष व महिला एकल के फाइनल मुकाबले होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.