संवाद सूत्र, कोटला : कुठेड़ पंचायत के मां-बेटे के कोरोना संक्रमित पाए जाने से क्षेत्रवासी सहम गए हैं। एसडीएम जवाली सलीम आजम मंगलवार को पंचायत में पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने मैप तैयार किया तथा वार्ड दो को कंटेनमेंट जबकि पांच और सात को बफर जोन घोषित किया। पंचायत की 28 वर्षीय महिला सात माह के बेटे के साथ 19 मई को टैक्सी में दिल्ली से मायके लौटी थी और स्वास्थ्य विभाग ने दोनों का सैंपल लिया था। मायका पक्ष में महिला के माता-पिता व दो भाई हैं। महिला होम क्वारंटाइन थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम एंबुलेंस से मां-बेटे को कोविड केयर सेंटर डाढ ले गई है। एसडीएम ने कहा कि महिला व बच्चे के संपर्क में आए लोगों के भी टेस्ट किए जाएंगे। पंचायत को सील कर दिया है तथा रास्तों पर पुलिस का पहरा बैठा दिया है। अब न तो कोई पंचायत से बाहर जा सकेगा और न ही अंदर जा पाएगा।

....................

क‌र्फ्यू के उल्लंघन पर 12 के खिलाफ केस

संवाद सहयोगी, योल : पुलिस ने टंग नरवाणा पंचायत के सालग गांव में 12 लोगों के खिलाफ क‌र्फ्यू के उल्लंघन पर मामला दर्ज किया है। पुलिस चौकी प्रभारी मदन गोपाल ने बताया कि समीपवर्ती गांवों के 12 युवक खड्ड में मछली मार रहे थे और कुछ नशे में धुत होकर हुड़दंग मचाकर पहाड़ी की ओर जाने की तैयारी कर रहे थे। कुछ दिन पहले हिमानी चामुंडा मंदिर की ओर जाने वाले लोगों की शिकायत टंग पंचायत के प्रधान सुरेंद्र चौधरी ने भी की थी। इसका संज्ञान लेते हुए ही पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

......................

रिपोर्ट नेगेटिव आने पर 40 लोग भेजे घर

संवाद सूत्र, कोटला : राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोटला व राधास्वामी ब्यास भवन कोटला में क्वारंटाइन किए गए 40 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर प्रशासन ने उन्हें होम क्वारंटाइन के लिए भेज दिया है। एसडीएम सलीम आजम ने बताया कि स्कूल में 21 व राधास्वामी सत्संग ब्यास भवन में 19 लोगों को क्वारंटाइन किया था। ये सभी लोग महाराष्ट्र व तेलंगाना सहित अन्य रेड जोन से आए थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस