Move to Jagran APP

अंतरराष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में छाए पालमपुर के संदीप और रजत Kangra News

पालमपुर के दो युवाओं ने सुब्रतो क्लासिक इंटरनेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में पांच पदक जीत प्रतिभा का प्रदर्शन कर नाम रोशन किया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 09:02 AM (IST)
अंतरराष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में छाए पालमपुर के संदीप और रजत Kangra News
अंतरराष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में छाए पालमपुर के संदीप और रजत Kangra News

पालमपुर, जेएनएन। पालमपुर के दो युवाओं ने सुब्रतो क्लासिक इंटरनेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में पांच पदक जीत प्रतिभा का प्रदर्शन कर नाम रोशन किया है। झारखंड के जमशेदपुर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में पालमपुर के रजत व संदीप ने पांच पदक जीते हैं। झारखंड में चैंपियनशिप का आयोजन 24 से 27 दिसंबर तक हुआ। राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन पर रजत व संदीप कुमार का चयन अंतरराष्ट्रीय स्तर के लिए हुआ था। रजत कपूर ने 59 किलोग्राम भार वर्ग में एक स्वर्ण और दो कांस्य तथा संदीप कु़मार ने 74 किलोग्राम भार वर्ग में एक रजत और एक कांस्य पदक जीता।

loksabha election banner

दोनों युवाओं ने कोच जीवन कुमार से प्रशिक्षण हासिल किया है। पावर लिफ्टिंग में प्रदेश में बेहतरीन उपलब्धि हासिल करने वाले जीवन कुमार अब अमेरिका में हैं। अब जीवन के छोटे भाई संदीप कुमार भी बड़े भाई की तरह पालमपुर के लिए उपलब्धियों को संजो रहे हैं। रजत और संदीप ने जीवन से इस खेल की बारिकियों को जाना है। पूर्व विधायक प्रवीन शर्मा ने रजत और संदीप कुमार को बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.