Move to Jagran APP

पंचरुखी बाजार में लाखों का सामान चोरी करने का मुख्य संरगना काबू

पंचरूखी बाजार मे पिछले साल फरबरी महीने में हुई लाखों की चोरियो के चलते चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोडे थे। इसके चलते पंचरूखी बाजार में इलैक्ट्रोनिक की दुकान से 12 एलसीडी व छह मोबाइल, राजेश कुमार की दुकान व कमलेश कुमार की दुकान से पचीस हजार रुपये के हार व पांच हजार नकदी और बिल्लू की दुकान के ताले तोड़ कुछ सामान ले उडे और चार लाख की चोरी की बारदात को अंजाम दिया था। इससे पंचरूखी बाजार में दहशत फैल गई थी। वहीं पंचरूखी पुलिस ने भी चोरियां होते ही तकरीबन तीन महीने

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 08:10 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 08:10 PM (IST)
पंचरुखी बाजार में लाखों का सामान चोरी करने का मुख्य संरगना काबू
पंचरुखी बाजार में लाखों का सामान चोरी करने का मुख्य संरगना काबू

संवाद सहयोगी, पंचरुखी : पंचरुखी बाजार में पिछले वर्ष फरवरी में हुई लाखों रुपये की चोरियों के मामले में पंचरुखी पुलिस ने मुख्य सरंगना को पकड़ लिया है। ज्ञात हो कि पिछले वर्ष पंचरुखी बाजार में चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोड़े थे। इनमें राजेश कुमार की इलेक्ट्रोनिक की दुकान से 12 एलसीडी व छह मोबाइल, कमलेश कुमार की दुकान से 25 हजार रुपये के हार व पांच हजार नकदी और बिल्लू की दुकान के ताले तोड़ कुछ सामान चोरी किया था, इस सारे सामान की कीमत लाखों में थी। इस वारदात से पंचरुखी बाजार में दहशत फैल गई थी। जबकि पंचरुखी पुलिस ने तकरीबन तीन माह बाद चोरी में संलिप्त तीन आरोपितों से दो को पहले ही पकड़ लिया था जबकि मुख्य संरगना नूर मोहम्मद उर्फ लाली चकमा देकर पकड़ से बाहर था।

loksabha election banner

पंचरुखी पुलिस थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने बताया कि चोरी के मुख्य आरोपित को पुलिस ने चंबा से पकड़ा है। वह वहां मजदूरी कर रहा था। नूर मोहम्मद उर्फ लाली निवासी गांव डांढू खडयालू, डाकघर खलेड़, तहसील चुराह जिला चंबा का रहने वाला है। थाना प्रभारी ने बताया कि जब आरोपित को पकड़ कर पंचरुखी बाजार में निशानदेही के लिए लाया गया तो आरोपी ने कबूला कि कैसे उन्होंने ताले तोड़े थे और कहां फैंके थे। उनकी मंशा पंचरुखी बाजार में और चोरियों को अंजाम देने की थी। परंतु तीन दुकानों के ताले तोड़ने के बाद वह कुछ आवाज आने पर भाग निकले।

सुभाष शास्त्री ने बताया कि वारदात का मुख्य सरगना पकड़ में आया है और अब पुलिस जल्द ही इसे चंबा ले जाकर चोरी के सामान की बरामदगी करेगी व आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

उधर, पंचरुखी बाजार कमेटी के प्रधान बृजेश अवस्थी व लदोह पंचायत प्रधान चैन ¨सह ने पुलिस की कार्रवाई की सराहना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.