Move to Jagran APP

बस-बाइक की टक्कर में नाबालिग की मौत, एक घायल

संवाद सूत्र, जसूर : पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत जसूर-तलवाड़ा मार्ग पर सिनेमाघर के सामने एक म

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Feb 2018 03:02 AM (IST)Updated: Mon, 05 Feb 2018 03:02 AM (IST)
बस-बाइक की टक्कर में नाबालिग की मौत, एक घायल
बस-बाइक की टक्कर में नाबालिग की मौत, एक घायल

संवाद सूत्र, जसूर : पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत जसूर-तलवाड़ा मार्ग पर सिनेमाघर के सामने एक मोटरसाइकल व एचआरटीसी बस की टक्कर में एक नाबालिग की मौत हो गई व एक युवक घायल है। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को नूरपुर अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि दुर्घटना बाइक के अनियंत्रित होने के कारण हुई है, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस केस की छानबीन कर रही है। हादसे में मृतक की पहचान विशाल (15) पुत्र विचित्र सिंह निवासी अमलेला जवाली के रूप में हुई है, जबकि अक्षय पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी तलाड़ा घायल है।

हादसा रविवार सुबह आठ बजे के करीब हुआ। जसूर से राजा का तालाब की ओर जा रहे मोटरसाइकिल एचपी 38-ए-7611 पर दो युवक जा रहे थे, जिनकी जसूर के पास सिनेमाघर के सामने दिल्ली-डलहौजी परिवहन निगम की बस के साथ बाइक की टक्कर हो गई। सिनेमा हाल के सामने बाइक सवार एक अन्य गाड़ी से ओवरटेक कर रहे थे, इस दौरान बाइक की वोल्वो बस से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि विशाल की मौके पर ही मौत हो गई और अक्षय गंभीर रूप से घायल हो गया।

विशाल तलाड़ा में अपने मामा की बेटी की शादी में आया हुआ था और रविवार सुबह शादी के लिए सब्जी खरीदने के लिए जसूर की ओर बाइक पर आया था।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी नूरपुर मेघनाथ चौहान, नायब तहसीलदार देसराज ठाकुर, थाना प्रभारी संदीप शर्मा, सब इंस्पेक्टर जगजीत सिंह मौके पर पहुंचे। नौ बजे के करीब मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा उन्होंने शव की शिनाख्त की।

डीएसपी नूरपुर मेघनाथ चौहान ने कहा कि मामला दर्ज कर जाच शुरू कर दी है। उधर, तहसीलदार नूरपुर देसराज ठाकुर ने कहा कि प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर पाच हजार की राहत राशि दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.