Move to Jagran APP

रेलगाड़ी के आगे कूद कर व्यक्ति ने दी जान

जागरण संवाददाता, नगरोटा बगवां : रेलवे स्टेशन नगरोटा बगवां के समीप वीरवार को एक व्यक्ति ने

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 10:25 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 10:25 PM (IST)
रेलगाड़ी के आगे कूद कर व्यक्ति ने दी जान
रेलगाड़ी के आगे कूद कर व्यक्ति ने दी जान

जागरण संवाददाता, नगरोटा बगवां : रेलवे स्टेशन नगरोटा बगवां के समीप वीरवार को एक व्यक्ति ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। रेलवे पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है। स्टेशन मास्टर प्रभात कुमार ने बताया कि पपरोला से पठानकोट की ओर जाने वाली रेलगाड़ी वीरवार बाद दोपहर 4.20 बजे स्टेशन से निकली तो फाटक के पास एक व्यक्ति आगे कूद गया। इंजन से होता हुआ व्यक्ति डिब्बे के नीचे पहुंच गया और उसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। इस कारण रेलगाड़ी को लगभग 5.00 बजे रवाना किया गया। रेलवे पुलिस ने शव को डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा के शव गृह में पहचान के लिए रखा है।

loksabha election banner

......................

मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में तीन घायल

संवाद सूत्र, शाहपुर : पुलिस थाना शाहपुर के तहत डढंब गांव में दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए हैं और उन्हें डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया है। राहुल कुमार निवासी डढंब बाइक पर चड़ी से चंबी की तरफ जा रहा था। इसके अलावा मुनीश कुमार निवासी कनोल और सतीश कुमार ( 20) निवासी सल्ली दूसरी बाइक पर चंबी से धर्मशाला की तरफ जा रहे थे। डढंब गांव में दोनों बाइकों में भिड़ंत हो गई। पुलिस जांच अधिकारी शाहपुर मंजीत ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है।

........................

कुत्ते को गोली मारने का आरोपित तीन तक न्यायिक हिरासत में

संवाद सूत्र, नगरोटा सूरियां : कटोरा गांव में बंदूक की गोली से पालतू कुत्ते को घायल करने के आरोपित चंद्रभान को पुलिस ने वीरवार को जवाली न्यायालय में पेश किया और यहां से उसे तीन जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जवाली पुलिस थाना के एसएचओ नीरज राणा ने इस संबंध में पुष्टि की है।

......................

पासू में बाइक दुर्घटनाग्रस्त, एक व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : सदर थाना धर्मशाला के तहत पासू गांव में वीरवार सायं सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश निवासी व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हुआ है। दोनों पिछले कुछ समय से दाड़ी में रहते थे और संस्था के साथ जुड़कर काम कर रहे थे। वीरवार को उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। मृत व्यक्ति की पहचान सोनू (34) निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है और गुरप्रीत घायल हुआ है। सोनू व गुरप्रीत सिंह दाड़ी में रहते थे। वीरवार सायं उन्होंने दाड़ी के एक व्यक्ति की बाइक ली और पासू की ओर जा रहे थे। पासू में बाइक अनियंत्रित हो गई है और दोनों वहीं गिर गए। सिर पर चोट लगने से सोनू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गुरप्रीत जोनल हॉस्पिटल धर्मशाला में उपचाराधीन है। सदर थाना प्रभारी सुनील राणा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.