Move to Jagran APP

एमओयू को रिन्यू कर पीठ थपथपा रहे जयराम : मुकेश

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी जनसभाओं के इन्वेस्टर मीट की आधारहीन आंकड़े पेश करके अपनी झूठी पीठ थपथपाकर चले गए लेकिन दो दिनों तक उन्होंने ये स्पष्ट नहीं किया कि पिछले दो सालों में उन्होंने धर्मशाला के विकास के लिए क्या किया या हल्के को कौन से सौगात दी। मुख्यमंत्री दावा कर रहे है कि सरकार ने इन्वेस्टर मीट के लिए 75 हजार करोड़ रुपये की एमओयू साइन किए हैं लेकिन ये बात झूठ है। भाजपा पुराने साइन हुए एमओयू को रिन्यू कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 07:07 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:23 AM (IST)
एमओयू को रिन्यू कर पीठ थपथपा रहे जयराम : मुकेश

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जनसभाओं में इन्वेस्टर मीट के आधारहीन आंकड़े पेश कर अपनी पीठ थपथपाकर चले गए, लेकिन दो दिन तक उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि दो साल में धर्मशाला के विकास के लिए क्या किया या कौन सी सौगात दी है। मुख्यमंत्री दावा कर रहे हैं कि सरकार ने इन्वेस्टर मीट के लिए 75 हजार करोड़ के एमओयू साइन किए हैं, लेकिन यह झूठ है। भाजपा पुराने एमओयू को रिन्यू कर जनता को गुमराह कर रही है। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रविवार को धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत में कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, सरकार की ओर से दर्शाए गए आंकड़ों में से 60 हजार करोड़ के एमओयू कई साल पहले ही साइन हो चुके थे और अब उन्हें मात्र रिन्यू किया है। प्रदेश सरकार नगर निगम का गला घोंटने का काम कर रही है। विकास के लिए धन उपलब्ध नहीं करवाया जा रहा है। स्मार्ट सिटी का भी कुछ ऐसा ही हाल है। मुख्यमंत्री ने स्टेडियम और सीयू के शिलान्यास के रूप में अपनी उपलब्धियों का बखान किया। स्टेडियम बीसीसीआइ ने बनाया है और सीयू केंद्र सरकार का प्रोजेक्ट है। अग्निहोत्री ने कहा कि सीएम यह बताएं कि उनकी सरकार ने धर्मशाला के विकास के लिए क्या किया। आरोप लगाया कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर सीएम कार्यालय स्टाफ से भी प्रचार करवा रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि इन्वेस्टर मीट सिर्फ हो हल्ला ही है और इसमें सिर्फ बिल्डरों को बुलाया जा रहा है और प्रदेश को बेचने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन कांग्रेस इसे सफल नहीं होने देगी। इस मौके पर राज्यसभा सदस्य विप्लव ठाकुर, विधायक पवन काजल, प्रदेश कांग्रेस सचिव केवल सिंह, महेश्वर चौहान, पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह, पूर्व विधायक किशोरी लाल, पीसीसी प्रवक्ता दीपक शर्मा सहित पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.