पालमपुर, जेएनएन। अंतर महाविद्यालय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में ओवरऑल विजेता एमएलएसएम सुंदरनगर व महिला वर्ग में पालमपुर विजेता बना। शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर में आयोजित तीन दिवसीय प्रतियोगिता के समापन पर उच्चतर शिक्षा महाविद्यालय संयुक्त निदेशक राकेश भारद्वाज ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर विजेताओं को सम्मानित किया। शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर की नेहा, डिंपल व शालिका ने अपने-अपने भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीत ओवरऑल ट्रॉफी जीती।

54 किलोग्राम में कोटशेरा के टेक सिंह को स्वर्ण और संजौली के आशीष राठौड़ ने रजत तथा ढलियारा के आदित्य व इवनिंग कॉलेज शिमला के सुनील कुमार ने कांस्य पदक जीता। 58 किलोग्राम वर्ग में एमएलएसएम सुंदरनगर के विनय शर्मा को स्वर्ण, संजौली के राहुल को रजत व कोटशेरा के विवेक गिल व बतरा कॉलेज के अभिषेक को कांस्य पदक मिला। 63 किलोग्राम वर्ग में संजौली के अमन को स्वर्ण, नगरोटा के पवन सिंह को रजत और हमीरपुर के वीरेंद्र व कोटशेरा के आशीष ठाकुर को कांस्य मिला।

68 किलोग्राम वर्ग में धर्मशाला के रोहित को स्वर्ण, ढलियारा के अजय सिंह को रजत, सोलन के राजेंद्र व चंबा के राहुल को कांस्य पदक मिला। 80 किलोग्राम वर्ग में हमीरपुर के आशीष को स्वर्ण, सुंदरनगर के कार्तिक को रजत और कोटशेरा के जितेंद्र व इवनिंग कॉलेज शिमला के सुनील को कांस्य मिला। 87 किलोग्राम वर्ग में सुजानपुर के अभिषेक को स्वर्ण, सुंदरनगर के पंकज को रजत व ढलियारा के हर्षित पटियाल व मंडी के रजत को कांस्य पदक मिला। 87 किलोग्राम से अधिक भार वर्ग में देहरी के अमन को स्वर्ण, सुंदरनगर के मोहम्मद ताहिर को रजत और बतरा कॉलेज के अर्श सिंह व नालागढ़ के मुस्ताक मोहम्मद को कांस्य पदक मिला।

महिलाओं के अंडर 46 किलोग्राम वर्ग में बतरा कॉलेज की नेहा ने स्वर्ण, देहरी की अमीशा को रजत पदक मिला। संजौली की चेतना व एचपीयू शिमला की मीना को कांस्य पदक मिला।  73 किलोग्राम से अधिक भार वर्ग में बतरा कॉलेज की डिंपल ने स्वर्ण, हमीरपुर की तेनजिन ने रजत, आरकेएमवी की अमीशा व देहरी की पूजा ने कांस्य पदक जीता। 49 किलोग्राम में हमीरपुर की आंचल, संजौली की रितिका, बतरा कॉलेज की सुनीता व देहरी की नंदिनी को क्रमश : स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक मिला।

अंडर 53 किलोग्राम श्रेणी में कोटशेरा की संजना, बैजनाथ की शालिनी, आरकेएमवी की अरुणा व सोलन की श्वेता, 57 किलोग्राम श्रेणी में सुंदरनगर की दीक्षा, आरकेएमवी की प्रतिभा, रामपुर की सोनिका व हमीरपुर की शानवी, 62 किलोग्राम श्रेणी में सुंदरनगर की तनु कुमारी, आरकेएमवी की अंशिका, पालमपुर की प्रियंका व रामपुर की अनु, 67 किलोग्राम श्रेणी में एचपीयू की सुनैना, सुंदरनगर की नौरीन नरू, सोलन की मेघा व सेंट बीड्स कॉलेज शिमला की छवि गुप्ता, अंडर 73 किलोग्राम में बतरा कॉलेज की शालिका व सुंदरनगर की आंचल ठाकुर को क्रमश : स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक मिले।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस