Move to Jagran APP

Dharamshala News: इंग्लैंड क्रिकेटर Jonny Bairstow ने धर्मशाला मैदान को बताया बेहतर आउटफील्ड, सात मार्च को होगा मुकाबला

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला सात मार्च को धर्मशाला के मैदान में खेला जाएगा। अभी भारत पांच मैचों की सीरीज में 3-1 से आगे चल रही है। वहीं इंग्लैंड के क्रिकेटर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने धर्मशाला के मैदान को आउटफील्ड के लिए बेहतर बताया है। विश्व कप के मैचों के बाद रणजी के मैच खेले गए हैं। उससे भी पिच बेहतर हुई है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 05 Mar 2024 01:53 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2024 01:53 PM (IST)
इंग्लैंड क्रिकेटर Jonny Bairstow ने धर्मशाला मैदान को बताया बेहतर आउटफील्ड।

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला के खूबसूरत स्टेडियम में खेला जाएगा। सात मार्च से इस मुकाबले की शुरुआत होगी। सीरीज का यह आखिरी मुकाबला है। भारत पांच मैचों की सीरीज में 3-1 से आगे चल रही है तो वहीं इंग्लैंड की टीम भी चाहेगी कि सीरीज के आखिरी मुकाबले को जीत कर सीरीज में सम्मानजनक विदाई करें।

loksabha election banner

इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो मैच से पहले प्रेस वार्ता में आए और उन्होंने कहा कि इंग्लैंड बेहतर प्रयास करेगा। मैच खेलने को लेकर उन्होंने कहा कि वह अपना 100वां अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच खेल रहे हैं, जब बचपन में क्रिकेट खेलना शुरू किया था तब एक लक्ष्य रखा था कि 100 वां टेस्ट मैच खेलूंगा। लेकिन अब यह सपना पूरा होने जा रहा है।

आउटफील्ड और विकेट के लिए बेहतर धर्मशाला मैदान

टेस्ट क्रिकेट के दौरान उन्होंने ये कहा कि भारत-न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के साथ खेले गए मैच उन्हें हमेशा ही यादगार रहेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि परिवार के साथ भारत घूमने के लिए एक बेहतरीन देश है। वही, धर्मशाला मैदान को लेकर जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि धर्मशाला मैदान में आउटफील्ड और विकेट को बेहतर बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: Himachal Political Crisis: SC पहुंचे अयोग्य घोषित विधायक, याचिका में दिया तर्क; बोले- नहीं थी व्हिप की जानकारी

विश्वकप के बाद खेले जाएंगे रणजी मैच

वही, विश्व कप के मैचों के बाद रणजी के मैच खेले गए हैं। उससे भी पिच बेहतर हुई है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि पीछे और आउटफील्ड दोनों ही टीमों के लिए मददगार होगी। उन्होंने कहा कि आईसीसी विश्व कप के दौरान आउटफील्ड की स्थिति में अब सुधार हुआ है और मैच खेलने का आनंद आएगा।

ये भी पढ़ें: Himachal Pradesh News: सरकार ने दिया कर्मचारियों व पेंशनर्स को तोहफा, एक साल में मिलेगा एरियर का तीन फीसदी भुगतान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.