संवाद सहयोगी, डलहौजी : उपमंडल डलहौजी के तहत फरोटका में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता रुलयाणी की टीम ने जीत ली है। प्रतियोगिता मंगलवार को संपन्न हो गई। प्रदेश योजना बोर्ड के सदस्य एवं नगर परिषद डलहौजी के पूर्व अध्यक्ष मनोज चड्ढा मुख्य अतिथि रहे। प्रतियोगिता के आयोजक आदर्श ठाकुर ने मुख्यातिथि को सम्मानित किया।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में 18 टीमों ने हिस्सा लेते हुए शानदार खेल प्रदर्शन किया। मंगलवार को प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला रुलयाणी व धरोटा की टीमों के बीच खेला गया। रुलयाणी टीम विजेता रही। मुख्य अतिथि ने विजेता व उपविजेता टीमों सहित प्रतिभागी टीमों व आयोजकों को प्रतियोगिता के सफल आयोजन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह हर्ष का विषय है कि हमारे क्षेत्र के युवा शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद गतिविधियों में भी हिस्सा ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व वाली प्रदेश की भाजपा सरकार में खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित किया जा रहा है। प्रदेश सरकार खिलाडि़यों को खेल सुविधाएं प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है जबकि खेलों के क्षेत्र में अपना लोहा मनवाने वाले खिलाड़ियों को प्रदेश सरकार पुरस्कृत कर रही है। चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से क्षेत्र के खेल मैदान के सुधारीकरण व यहां खेल सुविधाओं की बढ़ोतरी की मांग की जाएगी। इस मौके पर डलहौजी के पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार, नगर परिषद डलहौजी के पार्षद हरप्रीत सिंह (मोनू), मनोनित पार्षद सौरभ मेहरा सहित विकास वर्मा व अन्य कई लोग मौजूद रहे।

Edited By: Jagran