Move to Jagran APP

चंबा में बिछेगा सड़कों का जाल : पवन

संवाद सहयोगी, चंबा : चंबा के विधायक पवन नैय्यर ने बुधवार को करियां, उदयपुर व डुल्ला का दौर

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 08:21 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 08:21 PM (IST)
चंबा में बिछेगा सड़कों का जाल : पवन

संवाद सहयोगी, चंबा : चंबा के विधायक पवन नैय्यर ने बुधवार को करियां, उदयपुर व डुल्ला का दौरा किया। करियां पहुंचने पर लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया।

loksabha election banner

पवन नैय्यर ने कहा कि चंबा हलके में आने वाले समय में संपर्क सड़कों का जाल बिछाया जाएगा। अभी तक जो गांव सड़क सुविधाओं से वंचित हैं, उन्हें सड़क सुविधा से जोड़ने के लिए विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार करवाई जाएगी ताकि लोक निर्माण विभाग आगामी कदम उठा सके। उन्होंने ग्रामीणों का भी आह्वान किया कि वह सड़क परियोजनाओं में आने वाली निजी भूमि दान करने में आगे आएं। उदयपुर में पहुंचकर भी उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान को लेकर प्रभावी कार्य योजना बनाने का आश्वासन दिया। उदयपुर में भी लोगों ने विधायक का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। पवन नैय्यर ने कहा कि चंबा हलके के तहत जो संपर्क सड़कें अभी तक कच्ची हैं उनकी टा¨रग को लेकर भी योजना बनाई जाएगी, ताकि आगामी गर्मी के सीजन में सड़कों की टा¨रग का काम भी शुरू हो सके। उन्होंने कहा कि वह चंबा हलके की सभी पंचायतों का दौरा करके लोगों से न केवल उनकी समस्याएं जानेंगे बल्कि उनकी अपेक्षाओं को लेकर भी बात की जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी लोगों के सामूहिक प्रयासों से चंबा हलके को विकास के नए आयाम दिए जाएंगे। सड़क, बिजली, पेयजल, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं को लेकर प्राथमिकता के आधार पर काम किया जाएगा। इस मौके पर नगर परिषद चंबा की अध्यक्ष नीलम नैयर, प्रदेश हैंडलूम एंड हैंडीक्राफ्ट के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर सदस्य विनोद कुमार, पार्षद मनेंद्र पूरु, चंदन कुमार, योगेंद्र शर्मा व अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.