Move to Jagran APP

भगवान शिव पर जोक करने पर एंकर पुलिस चौकी तलब

ने बताया कि इतने बड़े मंच पर किसी धर्म के खिलाफ जोक करना गलत है। जिससे हिदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंची है। दो अगस्त को अधिवक्ता नीरज सहगल ने सीटी चौकी में एंकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद शनिवार को एंकर को सीटी चौकी चंबा तलब किया गया। जहां पुलिस ने अविवक्ता के समक्ष एंकर से पूछताछ की। काफी समय तक पूछताछ के दौरान एंकर ने अपनी गलती मानी तथा चौकी में लिखित रूप से माफी मांगी। एंकर ने लिखित रूप से ब्यान दिया कि वह आगे से इस प्रकार से कोई ऐसा जोक या टिप्पणी नहीं करेंगे जिससे कि धार्मिक भावना को ठेस पहुंचे। जिसके बाद दोनों पक्षों में आपसी बातचीत के बाद अधिवक्ता ने अपनी शिकायत वापस ली। उधर एंकर एंकर जयंत भारद्धाज ने बताया कि ऐसा कोई बड़ा मामला नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 06:19 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 06:19 PM (IST)
भगवान शिव पर जोक करने 
पर एंकर पुलिस चौकी तलब
भगवान शिव पर जोक करने पर एंकर पुलिस चौकी तलब

संवाद सहयोगी, चंबा : अंतरराष्ट्रीय मिजर मेले की 30 जुलाई को आयोजित सांस्कृतिक संध्या के प्राइम टाइम में भगवान शिव पर जोक करना एंकर को महंगा पड़ गया। इस पर एंकर को चंबा शहरी पुलिस चौकी में तलब किया गया। इसके बाद माफीनामा लिखवाया गया।

loksabha election banner

30 जुलाई को प्राइम टाइम में एंकर जयंत भारद्वाज ने भगवान शिव के नाम पर जोक सुनाया तो दो अगस्त को चंबा के अधिवक्ता नीरज सहगल ने चंबा शहरी चौकी में शिकायत दर्ज करवाई। शनिवार को एंकर को शहरी पुलिस चौकी चंबा तलब किया गया। जहां पुलिस ने अविवक्ता के समक्ष एंकर से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान एंकर ने लिखित में माफी मांगी। एंकर ने कहा कि वह आगे से ऐसा कोई जोक नहीं करेंगे जिससे कि धार्मिक भावना को ठेस पहुंचे। दोनों पक्षों में बातचीत के बाद अधिवक्ता ने शिकायत वापस ली। उधर एंकर जयंत भारद्वाज ने आगे से वह इस प्रकार से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले जोक नहीं सुनाएंगे। अधिवक्ता नीरज सहगल ने कहा कि भगवान शिव के खिलाफ जोक करना गलत है। अगर यह जोक वकीलों पर किया होता तो कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक नहीं है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.