Move to Jagran APP

Indian Army Agniveer Admit Card: अग्निवीर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, 17 अप्रैल से शुरू है परीक्षा

Indian Army Agniveer Admit Card सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के भर्ती निदेशक कर्नल मनीष शर्मा ने बताया कि अग्निवीर ऑनलाइन लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिये गये हैं। आवेदक भारतीय सेना के अधिकारिक वेबसाइट ज्वाइनइंडियनआर्मी.एनआईसी.इन पर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Wed, 12 Apr 2023 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2023 11:49 AM (IST)
अग्निवीर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

चंबा, जागरण संवाददाता। चंबा कांगड़ा के युवाओं को अग्निवीर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा को लेकर भर्ती कार्यालय की ओर से एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। यह परीक्षा 17 से 26 अप्रैल तक आयोजित की जाएगी।

loksabha election banner

सेना भर्ती कार्यालय, पालमपुर के भर्ती निदेशक कर्नल मनीष शर्मा ने बताया कि अग्निवीर ऑनलाइन लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिये गये हैं। आवेदक भारतीय सेना के अधिकारिक वेबसाइट ज्वाइनइंडियनआर्मी.एनआईसी.इन पर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि यह परीक्षा 17 से 26 अप्रैल तक रोजाना तीन शिफ्टों में आयोजित की जाएगी।

इन नियमों का रखें ध्यान

परीक्षा से संबंधित निर्देश प्रवेश पत्र पर दिये गये हैं। जिन्हें युवाओं को ध्यान से पढ़ना होगा। साथ ही उसी अनुसार नियमों की अनुपालन करना भी सुनिश्चित की गई है। परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पत्र में निर्धारित स्थान, तिथि और समय पर पहुंचना होगा। परीक्षा केंद्र में मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, ब्लूटूथ और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लाना प्रतिबंधित हैं।

निजी कंपनी द्वारा भरे जाएंगे विभिन्न पद

चंबा जागरण संवाददाता। जिला रोजगार कार्यालय (मॉडल करियर सेंटर) चंबा में 18 अप्रैल को निजी कंपनी ऐलन ऑटो इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड प्लॉट नंबर सी 116 मोहाली पंजाब द्वारा टर्नर फिटर, मैकेनिक और सीएनसी ऑपरेटर मोहाली पंजाब में विभिन्न पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि दसवीं और बारहवीं व आईटीआई योग्यता के साथ आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष निर्धारित की गई है।

युवाओं को मिलेगा इतना वेतन

चयनित युवाओं को प्रतिमाह 16000 से 18000 रुपए वेतन के साथ सीटीसी भी दिए जाएंगे। इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और अपना बायोडाटा लेकर निर्धारित तिथि और स्थान पर 11:00 उपस्थित हो जाएं। उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदक शारीरिक दूरी के नियम का पालन, मास्क का प्रयोग, भीड़ न लगाएं एवं एक समय में एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए अंदर आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.