Move to Jagran APP

Himachal: पति करता था पंजाब में नौकरी, महिला ने घर से भाग दूसरे व्‍यक्ति से रचा ली शादी, गहने व कैश भी गायब

Himachal Pradesh Chamba News पति को धोखा देकर पत्नी ने न केवल अन्य व्यक्ति के साथ शादी रचाई बल्कि घर से नकदी के साथ लाखों रुपये के गहने भी उड़ा ले गई। चंबा के पल्यूर क्षेत्र के फतेह मोहम्मद ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई

By Jagran NewsEdited By: Rajesh Kumar SharmaPublished: Thu, 06 Oct 2022 10:46 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 10:46 AM (IST)
Himachal: पति करता था पंजाब में नौकरी, महिला ने घर से भाग दूसरे व्‍यक्ति से रचा ली शादी, गहने व कैश भी गायब
पति को धोखा देकर पत्नी ने अन्य व्यक्ति के साथ शादी रचा ली।

चंबा, संवाद सहयोगी। Himachal Pradesh Chamba News, पति को धोखा देकर पत्नी ने न केवल अन्य व्यक्ति के साथ शादी रचाई, बल्कि घर से नकदी के साथ लाखों रुपये के गहने भी उड़ा ले गई। चंबा के पल्यूर क्षेत्र के फतेह मोहम्मद ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि वह पंजाब के कपूरथला क्षेत्र में निजी कंपनी में काम करता है। इसी साल फरवरी में उसकी शादी इसी क्षेत्र की एक लड़की के साथ हुई थी। लड़की बद्दी स्थित एक कंपनी में काम करती थी। शादी के बाद उसकी पत्नी बद्दी जाकर इस्तीफा देने व अपना ईपीएफ व अन्य भत्ते लेने की बात कहकर घर से निकली थी। 18 मार्च को उसने फोन कर मायके में लौटने की बात कही लेकिन पत्नी वहां से वापस नहीं लौटी और उसका फोन भी स्विच आफ हो गया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Kullu Dussehra: झूले में लगा टायर खुलकर लोगों पर गिरा, तीन घायल, खौफनाक वीडियो आया सामने

आभूषण और कैश भी ले गई

इसके बाद पति ने बद्दी जाकर भी पत्नी की तलाश की। लेकिन वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद फतेह मोहम्मद ने कपूरथला में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला के मायके वालों ने भी अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना चंबा सदर में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पति ने घर में जाकर देखा तो घर से 70,000 रुपये नकद तथा करीब डेढ़ लाख के गहने गायब थे।

नाम बदल कर ली कांगड़ा के युवक से शादी

बाद में पता चला कि पत्नी ने नाम बदल कर कांगड़ा जिला के एक युवक से उत्तराखंड में शादी कर ली है। इस मामले में एएसपी चंबा विनोद धीमान ने कहा कि पति की शिकायत के आधार पर  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: देहरा में ब्‍यास नदी में डूबे दो युवक, एक दोस्‍तों संग जन्‍मदिन की पार्टी मनाने आया था, NDRF ने शुरू की तलाश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.