Move to Jagran APP

डलहौजी में सैनिटाइज किए कई क्षेत्र

प्रदेश व पड़ोसी राज्यों में बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर नगर परिषद डलहौजी ने सैनिटाइजेशन कार्य शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 06:24 PM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 06:24 PM (IST)
डलहौजी में सैनिटाइज किए कई क्षेत्र
डलहौजी में सैनिटाइज किए कई क्षेत्र

संवाद सहयोगी, डलहौजी : प्रदेश व पड़ोसी राज्यों में बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर नगर परिषद डलहौजी ने एहतियाती कदम उठाना शुरू कर दिए हैं। नगर परिषद ने पर्यटन नगरी डलहौजी में सैनिटाइजेशन का कार्य फिर शुरू किया है। शनिवार को नगर परिषद के कर्मचारी ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों को सैनिटाइज किया।

loksabha election banner

पड़ोसी राज्यों में होली पर्व की छुट्टी के कारण कई पर्यटक इन दिनों डलहौजी पहुंच रहे हैं। ऐसे में डलहौजी में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। शहरवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाए रखने के लिए नगर परिषद प्रभावी कदम उठा रही है। नगर परिषद डलहौजी की अध्यक्ष रानी शर्मा व उपाध्यक्ष संजीव पठानिया ने कहा कि कोरोना संकट के कारण करीब एक वर्ष बाद डलहौजी में पर्यटन गतिविधियां फिर शुरू हुई हैं। प्रदेश व पड़ोसी राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण नगर परिषद डलहौजी शहर को नियमित रूप से सैनिटाइज करवाने के कार्य में जुट गई है ताकि कोरोना संक्रमण के खतरे को कम से कम किया जा सके और पर्यटन गतिविधियां सुचारु चलती रहें। नगर परिषद के तहत आने वाले विभिन्न क्षेत्रों को समय-समय पर सैनिटाइज करवाया जाएगा। उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए सभी सुरक्षा नियमों का पालन करने की अपील की है। गत वर्ष कोरोना संकट की शुरुआत से ही नगर परिषद की ओर से शहर को नियमित रूप से सैनिटाइज करने का अभियान चलाया गया था। इस कारण डलहौजी में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में रहा। यहां काफी कम संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.