Move to Jagran APP

कन्या विद्यालय भरमौर की मेधावी छात्राएं सम्मानित

जनजातीय क्षेत्र भरमौर उपमंडल के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरमौर का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। जिसमें विधानसभा क्षेत्र भरमौर- पांगी के विधायक जियालाल कपूर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। मुख्यातिथि ने विधिवत रूप से दीप प्रज्जवलित कर समारोह का आगाज किया। उन्होंने अपने संबोधन में विधायक जियालाल कपूर ने कहा कि आज की प्रतिस्पर्धा के युग में निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने की नितांत आवश्यकता है। उन्होंने अध्यापकों से आह्वान हुए करते हुए कहा कि बच्चों की संस्कार युक्त तथा नैतिक शिक्षा पर भी बल दें। बच्चों

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 05:00 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 06:20 AM (IST)
कन्या विद्यालय भरमौर की मेधावी छात्राएं सम्मानित

संवाद सहयोगी, भरमौर : राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरमौर का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह मंगलवार को मनाया गया। समारोह में विधायक जियालाल कपूर मुख्यातिथि थे। उन्होंने कहा कि छात्राओं को लक्ष्य प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने अध्यापकों का आह्वान किया कि वे बच्चों की संस्कार युक्त तथा नैतिक शिक्षा पर भी बल दें। विधायक ने युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए भी प्रेरित किया तथा लोक निर्माण विभाग को कन्या विद्यालय के अतिरिक्त भवन के कार्य को तेज गति प्रदान करने के भी निर्देश दिए। प्रधानाचार्य प्रकाश भारद्वाज ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। विधायक ने मेधावियों को पुरस्कारों से नवाजा। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर पीपी सिंह, जनजातीय सलाहकार परिषद के सदस्य राकेश जरियाल, स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष इंदिरा देवी सहित कई गणमान्य मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.