Move to Jagran APP

विद्युत लाइन टूटी, उपमंडल भरमौर में 21 घटे छाया रहा अंधेरा

उपमंडल भरमौर के तहत गैहरा व लूणा के बीच विद्युत लाइन टूट जाने के कारण उपमंडल में करीब 21 घटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Apr 2020 11:26 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 06:14 AM (IST)
विद्युत लाइन टूटी, उपमंडल भरमौर में 21 घटे छाया रहा अंधेरा
विद्युत लाइन टूटी, उपमंडल भरमौर में 21 घटे छाया रहा अंधेरा

संवाद सहयोगी, होली : उपमंडल भरमौर के तहत गैहरा व लूणा के बीच विद्युत लाइन टूट जाने के कारण उपमंडल में करीब 21 घटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

बुधवार शाम करीब सात बजे अचानक बिजली गुल हो गई। जब लोगों ने पता करवाया तो जानकारी मिली कि लूणा व गैहरा के बीच बिजली की लाइन टूट गई है। पहले तो लोगों को लगा कि जल्द ही बिजली आपूर्ति बहाल हो जाएगी, लेकिन काफी देर तक जब बिजली नहीं आई तो लोगों ने विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों से संपर्क साधा। संपर्क करने पर पता चला कि अधिक फॉल्ट होने के कारण शाम को बिजली बहाल नहीं की जा सकती है। ऐसे में बुधवार रात को लोगों को बिना बिजली के रहना पड़ा। वीरवार को बोर्ड के कर्मचारियों ने बिजली व्यवस्था बहाल करने के लिए फिर से कार्य शुरू किया तथा दोपहर बाद करीब पौने चार बजे बिजली आपूर्ति बहाल की गई।

लोगों का कहना है कि वर्तमान समय में कोरोना वायरस के कारण क‌र्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में लोग खुलेआम नहीं घूम सकते हैं। ऐसे में लोग घरों में ही रहने को मजबूर हैं। बिजली न होने के कारण टीवी भी नहीं चल पाए। इसके साथ ही अन्य असुविधाओं का सामना भी करना पड़ा। उधर, विद्युत बोर्ड भरमौर के सहायक अभियंता विक्रम शर्मा का कहना है कि बिजली लाइन टूटने से यह समस्या पेश आई थी। समस्या का हल कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.