Move to Jagran APP

बनीखेत में ठिकाने लगाया कूड़ा, झाड़ियां भी साफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में भाजपा संगठन द्वारा मनाए स्वच्छता ही सेवा सप्ताह के तहत रविवार को भाजपा मंडल डलहौजी के द्वारा बनीखेत में स्वच्छता अभियान चलाया गया। भाजपा मंडल डलहौजी के अध्यक्ष विजय ठाकुर ने बताया कि इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष डीएस ठाकुर ने विशेष रुप से उपस्थिति दर्ज करवाई। डीएस ठाकुर की अगुवाई में मंडल के पदाधिकारियों सहित पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों व स्थानीय लोगों ने जहां पद्धर चौगान को ही संवारा। वहीं बनीखेत पंचायत के सामुदायिक भवन चिनार पैलेस व नाग देवता मंदिर परिसर सहित आसपास के क्षेत्र में साफ-सफाई की अभियान दौरान एकत्र किए गए कचरे का

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 04:45 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 07:01 AM (IST)
बनीखेत में ठिकाने लगाया कूड़ा, झाड़ियां भी साफ

फोटो सहित: 15 बीएएन 61

loksabha election banner

कैप्शन: स्वच्छता ही सेवा सप्ताह के तहत बनीखेत के पद्धर चौगान में साफ-सफाई करते जिला भाजपा अध्यक्ष डीएस ठाकुर, भाजपा कार्यकतर व बच्चे।

संवाद सहयोगी, डलहौजी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में भाजपा संगठन द्वारा मनाए स्वच्छता ही सेवा सप्ताह के तहत रविवार को भाजपा मंडल डलहौजी के द्वारा बनीखेत में स्वच्छता अभियान चलाया गया। भाजपा मंडल डलहौजी के अध्यक्ष विजय ठाकुर ने बताया कि इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष डीएस ठाकुर ने विशेष रुप से उपस्थिति दर्ज करवाई। डीएस ठाकुर की अगुवाई में मंडल के पदाधिकारियों सहित पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों व स्थानीय लोगों ने जहां पद्धर चौगान को ही संवारा, वहीं बनीखेत पंचायत के सामुदायिक भवन चिनार पैलेस व नाग देवता मंदिर परिसर सहित आसपास के क्षेत्र में साफ-सफाई कर एकत्र किए गए कचरे का उचित निपटारा किया गया। वहीं चिनार पैलेस परिसर व नाग देवता मंदिर परिसर में यहां वहां उगी घास को भी हटाया। इस मौके पर लोगों को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। जिला भाजपा अध्यक्ष डीएस ठाकुर ने लोगों से अपने घर आंगन सहित आसपास के क्षेत्र में साफ-सफाई रखने व कूड़े कचरे को यहां वहां न फेंकने की अपील की। वहीं पर्यावरण के लिए हानिकारक प्लास्टिक का उपयोग भी न करने का आह्वान किया। इस मौके पर काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। मंडल अध्यक्ष विजय ठाकुर ने बताया कि स्वच्छता ही सेवा सप्ताह के तहत मंगलवार (17 सितंबर) को बचत भवन डलहौजी में भाजपा मंडल द्वारा रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जा रहा है। शिविर दौरान भाजपा के वरिष्ठ व युवा कार्यकतर रक्तदान करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.