Move to Jagran APP

चंबा-भरमौर एनएच पर सफर जोखिमभरा

संवाद सहयोगीभरमौर पेंशनर वेलफेयर एसोसिएशन की भरमौर खंड इकाई की बैठक का आयोजन उपमंडल मुख्यालय स्थित होटल चौरासी के परिसर में किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 May 2019 03:50 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 03:50 PM (IST)
चंबा-भरमौर एनएच पर सफर जोखिमभरा
चंबा-भरमौर एनएच पर सफर जोखिमभरा

संवाद सहयोगी, भरमौर : पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की भरमौर खंड इकाई की बैठक का आयोजन उपमंडल मुख्यालय स्थित होटल चौरासी के परिसर में किया गया। एसोसिएशन के जिला प्रधान पीसी ओबराय ने मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थिति दर्ज करवाई, जबकि अध्यक्षता खंड इकाई प्रधान धीरज राम ठाकुर ने की। बैठक में पेंशनरों के अलावा जनहित से जुड़ी मांगों व समस्याओं पर चर्चा कर संबंधित विभागों से हल मांगा गया। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि चंबा-भरमौर राष्ट्रीय राजमार्ग की खराब हालत के चलते आवाजाही काफी जोखिम भरी हो गई है। भरमौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगह-जगह भूस्खलन होने और डंगों के क्षतिग्रस्त होने से हर वक्त हादसे की आशंका बनी हुई है। मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे पडे़ होने से यह भी आभास नहीं हो पा रहा है कि सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क। वक्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से जल्द मार्ग की हालत में सुधार लाकर लोगों की आवाजाही को सुगम बनाने का आग्रह किया है। बैठक में वक्ताओं ने होली वाया भरमौर हरिद्वार बस सेवा आरंभ करने की मांग भी उठाई। उन्होंने खनी स्कूल में प्रवक्ताओं की कमी से विज्ञान संकाय के खराब रिजल्ट का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने बताया कि स्कूल में बॉयोलॉजी, इतिहास व गणित प्रवक्ता का पद क्रमश: दो व एक वर्ष से रिक्त चला हुआ है। वक्ताओं ने खुलासा किया कि अध्यापकों के पद न भरे जाने के चलते स्कूल से छात्रों का पलायन आरंभ हो गया है। बैठक में इकाई के महासचिव कृष्ण चंद ठाकुर, कैलाश चंद कौमराय, मखौली राम, अमर सिंह, होडी राम, भगत राम, थोटी राम, बलदेव शर्मा, गोपाल शर्मा व जर्म सिंह आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.